बिहार: हम पार्टी कर रही शक्ति सिंह गोहिल का इंतजार, सभी दलों के साथ बात कर लेगी फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar710719

बिहार: हम पार्टी कर रही शक्ति सिंह गोहिल का इंतजार, सभी दलों के साथ बात कर लेगी फैसला

सीटों को लेकर गठबंधन के बीत दांव पेंच भी शुरू हो गया है. वहीं, महागठबंधन में जीतन राम मांझी पर अभी तक सस्पेंस बरकरार है. 

महागठबंधन में जीतन राम मांझी पर अभी तक सस्पेंस बरकरार है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपने-अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है. सीटों को लेकर गठबंधन के बीत दांव पेंच भी शुरू हो गया है. वहीं, महागठबंधन में जीतन राम मांझी पर अभी तक सस्पेंस बरकरार है.

हम पार्टी फिलहाल बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के बिहार लौटने का इंतजार कर रही है. हम के पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र प्रसाद ने कहा है कि शक्ति सिंह गोहिल बिहार आएंगे तो सभी दलों के साथ बात होगी. जीतन राम मांझी की कोआर्डिनेशन कमिटी की मांग जायज है.

उन्होंने कहा है कि सभी गठबंधन में कोआर्डिनेशन कमिटी बनती है. वहीं, उपेंद्र प्रसाद ने कहा है कि हम पार्टी सभी सीटों पर चुनाव की तैयारी कर रही है. जहां हम पार्टी नहीं भी लड़ेगी वहां भी सहयोगी दल को मदद करेंगे.

गठबंधन में पांच सीटें मिलने पर उपेंद्र प्रसाद ने कहा है कि ये बातें हवा हवाई है. लोकसभा चुनाव में हम तीन सीटों पर चुनाव लड़े थे. उसी के आधार पर विधानसभा चुनाव में सीटों का बंटवारा होगा. आपको बता दें कि जीतन राम मांझी लगातार महागठबंधन में कोआर्डिनेशन कमिटी नहीं बनाए जाने से नाराज चल रहे हैं.