हेमंत सोरेन ने पलामू उपायुक्त को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का दिया आदेश, बोले...
Advertisement

हेमंत सोरेन ने पलामू उपायुक्त को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का दिया आदेश, बोले...

हेमंत सोरेन ने पलामू उपायुक्त को लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने का आदेश दिया है. हेमंत सोरेन ने कहा है कि यह भी सुनिश्चित करें कि ऐसी स्थिति दोबारा ना हो इसका पूरा ध्यान रखा जाए. 

हेमंत सोरेन ने पलामू उपायुक्त को लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने का आदेश दिया है. (फाइल फोटो)

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पलामू उपायुक्त को लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने का आदेश दिया है. हेमंत सोरेन ने कहा है कि यह भी सुनिश्चित करें कि ऐसी स्थिति दोबारा ना हो इसका पूरा ध्यान रखा जाए. 

दरअसल, मुख्यमंत्री को जानकारी मिली थी कि पलामू स्थित हैदरनगर बाजार में लॉकडाउन में सामाजिक दूरी भी पालन नहीं हो रहा. बाजार में मेला जैसा माहौल है. इसके बाद संक्रमण फैलने की संभावित आशंका को देखते हुए मुख्यमंत्री ने उपरोक्त आदेश दिया है. 

आपको बता दें कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मेरी करबद्ध प्राथना है. जो जहां हैं वहीं रह जाएं. राज्य सरकार आपके लिए सारे इंतजाम कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई किराए के मकान में रह रहे हैं , किसी क्वार्टर में रह रहे हैं तो उन्हें अगर वहां से मकान मालिक द्वारा खदेड़ने की खबर आती है. तो उन लोगों पर कार्रवाई होगी.
       
दरअसल अब लोग पैदल ही अपने-अपने घरों के लिए निकलने लगे हैं जो कहीं न कहीं लॉकडाउन के मकसद के लिए उचित नहीं है. ऐसे में हेमन्त सरकार लोगों को पूरी तरह से आश्वस्त करने में जुटी है , कोई भी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन न करें, जो जहां है वहीं रहें राज्य सरकार आप तक राहत पहुंचाने में जुटी है.