सुपौल गर्ल्स हॉस्टल कांड: दीवार पर गंदी बातों को मिटाने से शुरू हुआ था विवाद
Advertisement

सुपौल गर्ल्स हॉस्टल कांड: दीवार पर गंदी बातों को मिटाने से शुरू हुआ था विवाद

दरभंगा जोन के आईजी ने कहा कि इस मामले में जितने लोग शामिल हैं, उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है.

अभी भी 14 छात्राएं अस्पताल में भर्ती हैं. (फोटो साभार ANI)

सुपौल: गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर छात्राओं से मारपीट के मामले में दरभंगा जोन के IG ने कहा कि जब लड़कियां खेलने के लिए हॉस्टल से बाहर निकलती थीं, उस दौरान कुछ लड़के हॉस्टल की दीवार पर गंदी बातें लिख देते थे. शुरू में छात्राओं ने दीवार पर लिखे गए शब्दों को मिटा दिया. यह सिलसिला पिछले 3-4 दिनों से जारी था. पुलिस ने कहा कि शनिवार को छात्राओं ने मोहन नाम के लड़के को ऐसा करने से मना किया था. 

इसके विरोध में मोहन, उसकी मां और स्थानीय कुछ महिलाओं ने छात्राओं पर हमला कर दिया. अभी भी 14 छात्राएं अस्पताल में भर्ती हैं. इस मामले में जितने लोग शामिल हैं, उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

 

 

बता दें, सुपौल जिले के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में घुस कर मनचलों द्वारा छात्राओं से मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. त्रिवेणीगंज अनुमंडल के डपरखा कस्तूरबा गांधी विद्यालय की 40 छात्राएं मारपीट में जख्मी हो गई हैं. सभी को त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

 

हॉस्टल की वार्डन ने भी कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारी ऐसी हरकतें की जा रही थी. छात्राएं जब हॉस्टल से बाहर खेलने के लिए निकलती थी तो वे दीवारों पर गलत बातें लिख देते थे. जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो कई असामाजिक तत्व स्कूल में घुस गए और छात्राओं पर हमला बोल दिया. कई छात्राओं को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल, इस मामले में आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई हो रही है.