close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबादः महिला का ब्यूटी पार्लर चलाना पति को नहीं था पसंद, कुल्हाड़ी से मारा

 धनबाद जिले के झरिया में एक महिला को उसके पति ने कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया. 

धनबादः महिला का ब्यूटी पार्लर चलाना पति को नहीं था पसंद, कुल्हाड़ी से मारा
धनबाद में पति ने महिला पर कुल्हाड़ी से वार किया.

धनबादः झारखंड के धनबाद जिले के झरिया में एक महिला को उसके पति ने कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया. बताया जाता है कि महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है. और पति ने पार्लर में भी महिला पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है. महिला जिंदगी मौत की जंग लड़ रही है.

खबरों के मुताबिक, महिला ब्यूटी पार्लर चलाने का काम करती है. जो उसके पति को अच्छा नहीं लगता था. वह नहीं चाहता था कि वह ब्यूटी पार्लर चलाए. इसके लिए दोनों की आए दिन नोंकझोंक होते रहती थी. लेकिन आज पति ने महिला को जान से मारने की कोशिश की.

बताया जाता है कि पति ने महिला को ब्यूटी पार्लर में ही मारने लगा. उसके बाद उसपर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से उसे पीएमसीएच अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. वहीं, महिला के घरवालों को भी खबर दी गई.

घायल महिला के भाई ने बताया कि पति को महिला को काम करने देना नहीं चाहता था. शनिवार की सुबह भी इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ हुआ था. वहीं, दिन में पति ने ब्यूटी पार्लर में जाकर घटना को अंजाम दिया. अब महिला जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.

वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि इस मामले में मामला दर्ज किया गया है या नहीं यह मालूम नहीं हुआ है. और न ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.