'शराब भी बांटनी पड़े तो बांटों लेकिन ये आंदोलन बंद नहीं होना चाहिए', जानें गिरिराज सिंह ने ऐसा क्यों कहा

Bihar News:  गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सोच छोटी है या फिर उन्होंने सच बोलेने की आदत छोड़ दी है.

'शराब भी बांटनी पड़े तो बांटों लेकिन ये आंदोलन बंद नहीं होना चाहिए', जानें गिरिराज सिंह ने ऐसा क्यों कहा
गिरिराज सिंह और राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

Patna: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि राहुल गांधी की सोच छोटी है या फिर उन्होंने सच बोलेने की आदत छोड़ दी है. दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब कृषि कानून पर किसान आंदोलन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा,'मुझे समझ नहीं आ रहा कि राहुल गांधी की सोच छोटी है या सच बोलने की आदत छोड़ दी है.... कहा जा रहा है कि शराब भी बांटनी पड़े तो बांटों लेकिन ये आंदोलन बंद नहीं होना चाहिए.'

गौरतलब है कि कृषि कानून (Agricultural Law) के खिलाफ किसान बीते 80 दिनों से भी ज्यादा वक्त से आंदोलन कर रहे हैं. उनकी मांग है कि केंद्र सरकार कृषि कानून को वापस ले. लेकिन सरकार की तरफ से साफ कह दिया गया है कि कानून में संशोधन हो सकता है पर ये वापस नहीं होगा. हालांकि, सरकार और किसान संगठनों के बीच 10 से भी अधिक बार भी बातचीत हुई है. लेकिन अब तक सुलह का रास्ता नहीं निकला है.

इधर, कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल इस मुद्दे पर सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi तो कई बार सरकार को इस मसले पर निशाना साध चुके हैं. राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि पूंजपतियों को फायदा पहुंचान के लिए मोदी सरकार ने किसानों के लिए आंखें मूंद ली है.