close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मां दुर्गा के पंडाल के पास मिला नवजात बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

छपरा शहर के दहियावां मोहल्ला स्थित महमूद चौक पर बने पूजा पंडाल के कचड़े के ढेर पर कार्टून में पैक नवजात बच्ची फेंकी हुई मिली. इस घटना से सभी लोग हतप्रभ है आखिर कब तक महिलाओं के नाम पर यह समाज दुर्भावनापूर्ण व्यवहार रखेगा.

बिहार: मां दुर्गा के पंडाल के पास मिला नवजात बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी
बच्ची का शव मिलने से आसपास के लोगों के बीच सनसनी फैल गई है.

छपरा: एक तरफ पूरे देश में नवरात्र की धूम है. हर कोई देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा कर रहा है. घर-घर में कन्या पूजन का कार्यक्रम किया जाता है लेकिन वहीं, दूसरी ओर लोग बच्चियों पर अत्याचार की घटना बढ़ते ही जा रही है. 

बिहार के छपरा शहर के दहियावां मोहल्ला स्थित महमूद चौक पर बने पूजा पंडाल के कचड़े के ढेर पर कार्टून में पैक नवजात बच्ची फेंकी हुई मिली. इस घटना से सभी लोग हतप्रभ है आखिर कब तक महिलाओं के नाम पर यह समाज दुर्भावनापूर्ण व्यवहार रखेगा.

बच्ची का शव मिलने से आसपास के लोगों के बीच सनसनी फैल गई हैं. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी, वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची नगर थाने के पुलिस ने नवजात बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

नवजात बच्ची को लेने आई नगर थाने की पुलिस का कहना हैं कि यहां के लोगों द्वारा थाने को सूचना दी गई थी कि महमूद चौक के समीप सिनेमा हॉल के पास एक नवजात बच्ची का शव फेंका हुआ है जिसे आवारा कुत्ते द्वारा नोंच कर पूरी तरह से क्षत विक्षत कर दिया गया हैं.

हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी नर्सिंग होम से ही नवजात बच्ची को कार्टून में पैक कर देर रात को ही फेंक दिया गया होगा जबकि जिले के विभिन्न संस्थानों व अस्पतालों मे पालना घर की व्यवस्था की गई है जहां लवारिस व अनचाहे संतान को दान किया जा सकता है. 

नवजात बच्ची को कार्टून में से आवारा कुत्ते द्वारा नोंचते हुए सिनेमा हॉल के समीप ले जा रहे थे तभी लोगो की नजर पड़ी हो हल्ला होने पर बच्ची को कचड़े के ढ़ेर पर छोड़ कुता भाग गया, तब तक कुत्ते द्वारा बच्ची को बुरी तरह नोंच दिया गया था.