खगड़िया में दिखा पंचायत का तालिबानी चेहरा, शख्स को खूंटे में बांधकर बेरहमी से पीटा

 खगड़िया में एक व्यक्ति को खूटा में हाथ बांध कर जमकर लाठी से पिटाई किया गया. 

खगड़िया में दिखा पंचायत का तालिबानी चेहरा, शख्स को खूंटे में बांधकर बेरहमी से पीटा
परबता थाना पुलिस ने आरोपी विजय को ग्रामीणों के चंगुल से बचाकर थाने लाई.

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में पंचायत का ऐसा तालिबानी चेहरा नजर आया जिसके बारे में सुनकर हर किसी के होश उड़ सकते हैं. खगड़िया में एक व्यक्ति को खूटा में हाथ बांध कर जमकर लाठी से पिटाई किया गया. इतना ही नहीं उस शख्स का सर मुंडाकर, कालिख-चुना लगाकर पूरे गांव में घुमाया गया और ऐसा पंचायत के सरपंच बद्री यादव और पंचायत समिति सदस्य के द्वारा किया गया. 

यह पूरा मामला परबता थाना के खीराडीह पंचायत का है जहां एक शख्स विजय कुमार अवैध प्रेम प्रसंग के चक्कर में गलत नियत से एक घर में घुस रहा था इसी दौरान ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और सरपंच के हवाले कर दिया गया.

 

सरपंच ने अपना फैसला सुनाते हुए विजय का सर मुंडवा दिया और चेहरे पर कालिख पोत दिया. उसके बाद उसकी जमकर पिटाई भी की गई. घटना की सूचना मिलने के बाद परबता थाना पुलिस ने आरोपी विजय को ग्रामीणों के चंगुल से बाहर निकलकर थाना पर ले आई.

परबता थाना प्रभारी दीपक कुमार का कहना है कि आरोपी विजय के बयान पर सरपंच और ग्रामीणों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. वहीं, जिस घर में विजय घुसने की कोशिश कर रहा था उसके परिवार वालों के बयान पर भी प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.