जमशेदपुर: Jamshedpur News: झारखंड के जमशेदपुर के पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र में शुभेंदु बेरा ने अपनी पत्नी पार्वती बेरा एवं ढाई साल के बेटे बापुन बेरा की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद एक पेड़ पर फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की. ये वारदात 26 जनवरी की देर रात की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुभेंदु के घर वालों का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार था और अक्सर तंत्र-मंत्र के चक्कर में तांत्रिकों के पास जाता रहता था. शुक्रवार रात जब पत्नी और बेटा सो रहे थे, तब उसने गला दबाकर दोनों की जान ले ली और खुद घर के पास मौजूद आम के पेड़ पर गमछे के सहारे फंदा बनाकर लटकने की कोशिश की.


इस दौरान शुभेंदु के पिता शरद बेरा की नींद खुली और उन्होंने उसे फंदे पर लटका पाया तो शोर मचाकर घरवालों की मदद से उसे बचाया. उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.


वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतका पार्वती बेरा के घर वाले भी शनिवार को पहुंचे. उन्होंने घटना की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि 4 साल पहले इनकी शादी हुई ती. लेकिन मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहने की बात हम लोग से छिपाई गई थी. 


वहीं मृत के पिता शरद बेरा ने बताया कि बेटे की मानसिक स्थिति खराब थी. फोन किसी तांत्रिक के साथ बात करता था. इस बात को लेकर उसे कई बार डांट भी लगाई. वह हर दिन मंदिरों में बी घूमता रहता था. 


इनपुट-आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- Hemant Soren ED Letter: ईडी ने सीएम हेमंत को फिर लिखा पत्र, कहा- एजेंसी के समक्ष उपस्थित होना अनिवार्य