Bokaro: Corona की तीसरी लहर को लेकर DM ने किया CHC का दौरा, जल्द लग सकता है ऑक्सीजन प्लांट
Advertisement

Bokaro: Corona की तीसरी लहर को लेकर DM ने किया CHC का दौरा, जल्द लग सकता है ऑक्सीजन प्लांट

देशभर में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर पर लगाम लगती दिख रही हैं. झारखंड में भी कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट हो रही है.

Corona की तीसरी लहर को लेकर DM ने किया CHC का दौरा (फाइल फोटो)

Bokaro: देशभर में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर पर लगाम लगती दिख रही हैं. झारखंड में भी कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट हो रही है. हालांकि एक्सपर्ट्स के अनुसार देश में आने वाले समय में कोरोना की तीसरी लहर आ सकती हैं. ऐसे में राज्य के बोकारों जिले में चंदनकियारी पंचायत में कोरोना की तीसरी लहर में ध्यान में रखते हुए सीएचसी में ऑक्सीजन प्लांट बनने की तैयारी शुरू कर दी है. 

कोरोना की तीसरी लहर को ध्यान रखते हुए जिलाधिकारी ने सीएचसी का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने सीएचसी में ऑक्सीजन प्लांट को बनवाने की बात कही. इसके अलावा उन्होंने दिशा-निर्देश भी जारी किये हैं. 

बता दें कि  झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 33 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,46,778 हो गई है.  स्वास्थ्य विभाग की बुधवार सुबह जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में कोविड-19 के 3,46,778 मरीजों में से 3,41,336 स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 320 संक्रमितों का विभिन्न अस्पतालों में अब भी इलाज चल रहा है. राज्य में 5,122 बीमारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: झारखंड: हेमंत सरकार का दावा, राज्य में oxygen की कमी से नहीं हुई मौत

आंकड़ों में बताया गया कि पिछले 24 घंटों में 53,185 नमूनों की जांच की गयी जिनमें से 33 में संक्रमण की पुष्टि हुई. नये मामलों में सर्वाधिक आठ मरीज बोकारो में मिले। वहीं रांची और पूर्वी सिंहभूम में दो-दो लोग संक्रमित पाए गए.

 

'

Trending news