नाबालिक से दुष्कर्म कर उसका वीडियो भेजा स्कूल के मेल पर, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1484995

नाबालिक से दुष्कर्म कर उसका वीडियो भेजा स्कूल के मेल पर, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

बोकारो में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में आरोपी मोहम्मद जियाउल मुस्तफा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस घटना की वजह से इलाके में काफी ज्यादा रोष है.

 (फाइल फोटो)

बोकारो: बोकारो में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में आरोपी मोहम्मद जियाउल मुस्तफा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस घटना की वजह से इलाके में काफी ज्यादा रोष है. वो पुलिस से जल्द से जल्द आरोपी को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के कर्माटांड़ निवासी जियाउल मुस्तफा उर्फ अरमान ने एक 14 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. उसने साल  2020 में होली के दिन उसे अपने घर में बुलाकर धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. इस दौरान वो लड़की को लगातार धमकी देता रहा.

आरोपी ने पीड़ित लड़की के स्कूल के मेल पर भी दुष्कर्म वाला वीडियो भेज दिया. जिसके बाद परिजनों को जानकारी मिली. परिजनों ने इसके बाद हरला थाने में मंगलवार को केस दर्ज किया गया. जिस पर कार्रवाई करते हुए वीडियो एडिटिंग का कार्य करने वाले आरोपी जियाउल मुस्तफा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पीड़ित ने अपनी मां को जानकारी देते हुए बताया कि जियाउल उसे बहला-फुसलाकर सेक्टर 9 स्थित अपने आवास में ले गया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद दुष्कर्म किया उसका वीडियो भी बना लिया. वीडियो को सरेआम करने की धमकी देते हुए वर्ष 2020 से उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बना चुका है.  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

 

Trending news