Bihar Crime News: बिहार के जमुई से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक बकरीद की मुबारकबाद नहीं देने पर दबंग व्यक्ति ने पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नीमनवादा गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि लुकमान खान का पड़ोसी आशिक खान के साथ विवाद चल रहा था. बकरीद के दिन नमाज के बाद लुकमान खान गला मिलने के लिए आया, लेकिन आशिक खान और उनके परिवार ने गला मिलने से इनकार कर दिया. जिससे नाराज होकर लुकमान खान ने दुक्खू खान, रसीद खान, दिलबर खान और दिलशान खान के साथ मिलकर आशिक खान के परिवार पर हमला बोल दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लोहे की रॉड और तेज धार हथियार से अचानक आशिक खान और उनके भाई तनवीर खान और उनके दानिश खान पर हमला कर दिया, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर देवेंद्र कुमार द्वारा तीनों का इलाज किया जा रहा है. घायल आशिक खान ने बताया कि दो महीने पहले ईद के दौरान मामूली बात को लेकर उनके बेटे दानिश खान के साथ मारपीट की गई थी. उस वक्त मामले को शांत करके रफा-दफा कर दिया गया था.


ये भी पढ़ें- नौकरी के नाम पर लड़कियों को बनाया बंधक, कई बार किया रेप, मुजफ्फरपुर में बड़ा फर्जीवाड़ा आया सामने


पीड़ित ने कहा कि बकरीद के दिन आरोपियों ने फिर से झगड़ा किया. तेज धारदार हथियारों से पूरे परिवार की पिटाई की. जिसमें तीनों लोग बुरी तरह से लहूलुहान हो गए. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी खैरा थाना की पुलिस को दी गई है. इलाज के बाद मंगलवार (18 जून) को लिखित आवेदन देकर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. उधर बेगूसराय में मामूली बात को लेकर दबंग पड़ोसी ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना चेड़िया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव की है. 


ये भी पढ़ें- बांका में अज्ञात युवती का सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका


पीड़ित की पहचान सोनबरसा निवासी सत्यनारायण यादव के रूप में की गई है. सत्यनारायण यादव ने अपने पड़ोसी शंकर यादव पर आरोप लगाया कि बीते शाम जब उनका बेटा सड़क किनारे खड़ा था, उसी वक्त शंकर यादव का ड्राइवर उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह अपनी जान बचाकर भाग गया. इसी बात को लेकर जब ड्राइवर से शिकायत की गई तो आक्रोश में आकर शंकर यादव ने सत्यनारायण यादव की पिटाई कर दी. फिलहाल सत्यनारायण यादव ने शंकर यादव के विरुद्ध चेरियां बरियारपुर थाने में लिखित रूप से आवेदन दी है.