Banka: बांका में अज्ञात युवती का सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2296358

Banka: बांका में अज्ञात युवती का सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

Banka News: शव की हालत देखकर लगता है कि रेप करके हत्या की गई होगी. मृतका के चेहरे को ईंट से कुचलकर खराब कर दिया गया है, ताकि पहचान ना हो सके. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Banka Crime News: बिहार के बांका में सड़क किनारे एक अज्ञात लड़की का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. मृतका की उम्र 28-30 साल के करीब बताई जा रही है. घटना अमरपुर थानाक्षेत्र के संग्रामपुर यादव टोला के पास मुख्य सड़क की है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ महिलाओं ने सड़क किनारे युवती का शव देखा था. इसके बाद उन्होंने गांव पहुंचकर ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. ग्रामीणों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतका की पहचान करने की कोशिश कर रही है. 

शव की हालत देखकर लगता है कि रेप करके हत्या की गई होगी. मृतका के चेहरे को ईंट से कुचलकर खराब कर दिया गया है, ताकि पहचान ना हो सके. मृतका ने सलवार कमीज पहनी हुई है. ग्रामीणो ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि शायद युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या करते हुए पहचान छिपाने के उद्देश्य से सड़क किनारे शव को फेंक दिया. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा, दारोगा विक्की कुमार, महिला दारोगा रश्मि कुमारी पुलिस बलों के साथ घटना से पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए मौजूद ग्रामीणो से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी. सूचना मिलने पर बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर मौजूद ग्रामीणो से आवश्यक पूछताछ किया.

ये भी पढ़ें- कैमूर सदर अस्पताल में मरीज की मौत से भड़के तीमारदार, डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

उधर बहियार में मवेशी चरा रहे चरवाहों ने बताया कि एक ऑटो आया और था डेडबॉडी फेंक कर चले गए थे. उन्होंने बताया कि जब तक वह लोग कुछ समझ पाते तब तक ऑटो में सवार लोगों ने युवती को फेंक कर वाहन लेकर फरार हो गए थे. बता दें कि इससे पहले 27 मार्च 2024 को जैठोर पहाड़ पर अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव मिला था. इसके पहले डुबौनी घाट पर क्षत-विक्षत अवस्था में एक महिला का शव मिला था. दोनों महिलाओं की पहचान आज तक नहीं हो पाई है. इन मामलों में पुलिस स्टेशनों की फाईलें धुल फांक रही हैं. 

TAGS

Trending news