Jamui Love Story: बांका से प्रेमी से मिलने जमुई पहुंची नाबालिग, रेल पुलिस ने पकड़ा, अस्पताल में कराया भर्ती और फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270163

Jamui Love Story: बांका से प्रेमी से मिलने जमुई पहुंची नाबालिग, रेल पुलिस ने पकड़ा, अस्पताल में कराया भर्ती और फिर...

Jamui Love Story: बिहार के जमुई स्टेशन पर प्रेम-प्रसंग में बांका की एक किशोरी अपने प्रेमी से मिलने के लिए मंगलवार को देर शाम पहुंचा. प्लेटफार्म नंबर एक पर उसे रोता देख लड़की को जीआरपी पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान उसने अपना नाम सुनीता बताया. 

बांका से प्रेमी से मिलने जमुई पहुंची नाबालिग

जमुईः Jamui Love Story: बिहार के जमुई स्टेशन पर प्रेम-प्रसंग में बांका की एक किशोरी अपने प्रेमी से मिलने के लिए मंगलवार को देर शाम पहुंचा. प्लेटफार्म नंबर एक पर उसे रोता देख लड़की को जीआरपी पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान उसने अपना नाम सुनीता बताया. वह राहुल से मिलने जमुई आई है. युवती ने बताया कि वे घर से भाग कर आई है. इसके बाद जीआरपी थाना अध्यक्ष मनोज देव ने पूरे मामले की जानकारी लड़की के परिजनों को दी और उन्हें जमुई स्टेशन पहुंचने के लिए कहा. लेकिन, उसके परिजन मंगलवार देर रात तक नहीं पहुंचे.

इसके बाद जीआरपी महिला सिपाही ने किशोरी को अपने पास रखा. वह परिजनों के आने का इंतजार करने लगे. जानकारी यह भी मिली कि लड़की ने गुस्से में रात में कुछ खाया-पिया नहीं था. बुधवार की सुबह वह फ्रेश होने के लिए बाथरूम गई. यहां वह बेहोश हो गई थी. वहीं, जब कुछ देर तक बाथरूम से वह नहीं निकली,  तो महिला सिपाही ने बाहर निकलने की आवाज दिया. इसके बाद लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद इसकी सूचना जीआरपी अध्यक्ष को दी गई. 

सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में बाथरूम के दरवाजे को तोड़ा गया और युवती को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया. इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां कमजोरी के कारण बेहोश होना बताया गया. करीब आधे घंटे तक बेहोशी की हालत के बाद जब युवती को होश आया, तो वह अस्पताल में थी. युवती ने अपनी प्रेम प्रसंग के बारे में बताया कि वह बांका जिले के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के इनारावरण गांव के रहने वाली है. वह घर से भाग कर जमुई अपने प्रेमी राहुल से शादी करने आई थी. राहुल ने बुलाया था. हम दोनों की मुलाकात एक साल पहले पीबीएस कॉलेज बांका में हुआ था. एक साल से हम दोनों के बीच बातचीत हो रही है. 

सुनीता ने आगे बताया कि इसके पहले 8 अप्रैल को भी वह जमुई आई थी. उस समय राहुल ने एक नया मोबाइल फोन खरीद कर दिया था. एक दिन उसके घर रुकी भी थी, शादी को लेकर उसने माता-पिता से बात भी की थी. उसके बाद राहुल ने मुझे अपने घर पहुंचा दिया था. सुनीता ने बताया कि मंगलवार को वह घर से भाग कर जमुई स्टेशन पहुंची थी. स्टेशन पर राहुल का इंतजार कर रही थी. मेरा फोन पापा ने छीन लिया था. इसके कारण उसे फोन नहीं कर सकी. राहुल से मेरी मुलाकात अभी नहीं हो पाई है. हम राहुल से शादी करना चाहते हैं.

इधर, लड़की के पिता और भाई जमुई जीआरपी थाना पहुंचकर पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी. जीआरपी थाना अध्यक्ष मनोज देव ने बताया कि मंगलवार देर शाम वह एक नंबर प्लेटफार्म पर बैठ कर रो रही थी. इसके बाद लड़की ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह राहुल से मिलने आई है. मेरे पास मोबाइल नहीं है. जीआरपी पुलिस ने इस दौरान लड़की की ओर से दिए गए राहुल के नंबर पर कई बार कॉल भी किया. लेकिन, राहुल ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद मामले की जानकारी लड़की के परिजनों को दी गई. परिजन सुबह पहुंच गए है, कुछ कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद लड़की को को आज सुबह परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

इनपुट- अभिषेक निराला

यह भी पढ़ें- Bihar Heat Wave: चिलचिलाती गर्मी से परेशान होकर भगवान की शरण में पहुंचे लोग, लू से बचने के लिए कर रहे हवन

Trending news