विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप
Advertisement

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप

Bihar News in Hindi: बिहार के जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के सारेबाद गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. महिला की पहचान खुशबू कुमारी 21 वर्ष पति भगत साह के रूप में हुए है.

(फाइल फोटो)

जमुई: Bihar News in Hindi: बिहार के जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के सारेबाद गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. महिला की पहचान खुशबू कुमारी 21 वर्ष पति भगत साह के रूप में हुए है. घटना के बाद मृतका के मायके वालों ने इस घटना की जानकारी सोनो थाना पुलिस को दी है. 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना को लेकर मृतक के मां सुनीता देवी ने बताया कि कल शाम 6 बजे फोन आया था कि बेटी का तबियत खराब है. फोन से बेटी से बात करने के दौरान वह कुछ बोल नहीं पा रही थी. जब इसे लेकर उसके ससुराल के लोगो से बात की तो उन्होंने तबियत खराब होने की जानकारी दी गई. दुबारा जब फोन लगाकर बेटी की स्थिति की जानकारी ली तो 11:00 बजे रात बताया गया की डॉक्टर के पास दिखाने के लिए ले जा रहे है. उसके बाद फोन लगा लगा कर हम थक गए और वहां किसी ने कोई फोन नही उठाया. कुछ देर के बाद वीडियो कॉल कर बताया कि खुशबू होश में नहीं है, हम जमुई लेकर जा रहे हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि वीडियो कॉल पर ही देखने से पता चल गया कि मेरी बेटी की मौत हो गई है. सुबह जब जमुई अस्पताल पहुंचे तो बेटी की मौत हो गई थी. बेटी के सुसराल के अगल-बगल के लोगों ने बताया कि 10 दिन से घर में झगड़ा चल रहा था. जिसकी जानकारी बेटी के द्वारा दी गई थी. बेटी ने बताया कि ससुराल में सास,ससुर और पति के द्वारा मारपीट की जाती है. जब तक हम लोग बेटी के ससुराल पहुंचते मेरी बेटी की मौत हो चुकी थी. 

मृतक के मां ने आरोप लगाया कि खुशबू के पति के द्वारा तीन लाख नगद और एक बुलेट की मांग की जा रही थी. सोनो थाना अध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि मृतक खुशबू के परिजनों के द्वारा घटना की जानकारी दी गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.आवेदन देने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news