बदमाशों ने की दुकान में घुसकर ज्वैलर की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2183488

बदमाशों ने की दुकान में घुसकर ज्वैलर की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Jamui News In Hindi: बिहार के जमुई टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में शुभ ज्वैलर्स की दुकान पर बैठे दुकान संचालक भछियार मोहल्ला निवासी पीयूष कुमार पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया.

युवक के साथ मारपीट

Jamui:Jamui News In Hindi: बिहार के जमुई टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में शुभ ज्वैलर्स की दुकान पर बैठे दुकान संचालक भछियार मोहल्ला निवासी पीयूष कुमार पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने लोहे की रॉड से दुकान संचालक के सिर पर वारकर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. ये घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद गई है. जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जानें क्या है पूरा मामला

इस मामले में घायल युवक पीयूष कुमार का इलाज सदर अस्पताल में हो रहा है. घायल ने टाउन थाना में आवेदन देकर राजा ,विक्की , रोशन सहित आधा दर्जन से अधिक युवकों पर मुकदमा दर्ज कराया है. घायल पीयूष कुमार ने इस घटना के बारें में बताया कि वो दुकान में बैठे थे. इसी दौरान अचानक से दुकान में  राजा, विक्की और रोशन सहित आधा दर्जन से अधिक युवकों ने उन पर हमला कर दिया. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

घायल ने कहा कि उसका इन लोगों के साथ कभी भी कोई विवाद नहीं है. उन्हें नहीं पता है कि क्यों उन पर हमला हुआ है. पुलिस ने बहरहाल मुकदमा दर्ज कर लिया है. टाउन थाना की पुलिस सभी आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा हैं. वो पुलिस प्रशासन पर ही सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही कि वजह से अपराधियों के हौसला बढ़ा हुआ है. घायल युवक ने भी पुलिस से न्याय की गुहार लगाईं है.

Trending news