JAP चीफ पप्पू यादव गिरफ्तार, राजीव प्रताप रूडी की एंबुलेंस मामले को किया था उजागर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar898716

JAP चीफ पप्पू यादव गिरफ्तार, राजीव प्रताप रूडी की एंबुलेंस मामले को किया था उजागर

Patna News: गिरफ्तारी के दौर जाप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई. लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया.

पप्पू यादव की हुई गिरफ्तारी

Patna: जन अधिकार लोकतांत्रिक पार्टी (JAP) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जाप संयोजक ने बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) पर एंबुलेंस रखने का मामला उजागर किया था. इसी मामले में पप्पू यादव पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के दौर जाप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई. लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत पूर्व सांसद को गिरफ्तार किया गया है. पप्पू यादव के गिरफ्तारी की पुष्टि टाउन डीएसपी ने की. उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद को कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव का कोरोना वायरस टेस्ट एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) भी कराया गया जिसमें वो नेगेटिव पाए गए. जानकारी के अनुसार, जाप संयोजक पप्पू यादव पर 188 महामारी एक्ट के तहत करवाई करते हुए एफआईआर दर्ज किया गया है. पूर्व सांसद पप्पू यादव पर यह केस पीरबहोर थाना में में दर्ज किया गया है. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों पप्पू यादव ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी की एंबुलेंस मामले को उजागर किया था. इस महामारी के समय में सांसद रूडी के दफ्तर में लगे दर्जनों एंबुलेंस को लेकर पप्पू यादव ने सवाल खड़ा किया था. इसी मामले के बाद उनपर 188 महामारी एक्ट के तहत करवाई की गई है.