RJD से निलंबित MLA रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद JDU का तेजस्वी यादव पर तंज
Advertisement

RJD से निलंबित MLA रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद JDU का तेजस्वी यादव पर तंज

आरजेडी से निलंबित एमएलए राजबल्लभ यादव रेप कांड मामले में दोषी करार दिए गए हैं. जिसके बाद जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. 

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

पटनाः आरजेडी से निलंबित विधायक राजबल्लभ यादव रेप कांड में दोषी करार दिए गए हैं. कोर्ट ने नवादा जिले में एक नाबालिग बच्ची से रेप करने के मामले में विधायक राजबल्लभ यादव समेत सभी अभियुक्तों को दोषी करार दिया है. जिसके बाद प्रदेश में राजनीति भी तेज हो गई है. जेडीयू ने नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. 

आरजेडी से निलंबित एमएलए राजबल्लभ यादव रेप कांड मामले में दोषी करार दिए गए हैं. जिसके बाद जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि आरजेडी अब कब राजबल्लभ को पार्टी से निकलेगी. क्या अब तेजस्वी यादव राजबल्लभ को पार्टी से बाहर निकालने पर डर रही है.

नीरज कुमार ने कहा कि शायद राजबल्लभ सबसे अधिक पैसे वाले विधायक हैं, इसलिए उन पर कार्रवाई करने में तेजस्वी यादव घबरा रहे हैं. वहीं, लालू यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि क्या तेजस्वी यादव होटवार जेल से आदेश का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि लालू यादव रांची के होटवार जेल में सजायाफ्ता हैं. हालांकि वह रिम्स में फिलहाल इलाजरत हैं.

गौरतलब है कि बिहार के नवादा जिले में हुए रेप कांड मामले में पटना सिविल कोर्ट में फैसला सुना दिया गया है. इस मामले में आरोपी आरजेडी से निलंबित विधायक राजबल्लभ यादव समेत पांच अभियुक्तों को लेकर कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. बताया जा रहा है कि कोर्ट ने सभी आरोपियों को दोषी करार दिया है.

नवादा जिले में एक नाबालिग के साथ रेप के मामले में आरजेडी से निलंबित विधायक राजबल्लभ यादव समेत पांच आरोपियों को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. पटना सिविल कोर्ट परिसर में स्थित एमपी-एमएलए कोर्ट ने इस मामले में आरोपियों को दोषी करार दिया है.

हालांकि कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट ने सभी आरोपियों को दोषी करार दिया है. लेकिन सजा को लेकर फैसला सुरक्षित रख लिया है. बताया जा रहा है कि कोर्ट अब सभी आरोपियों के ऊपर सजा 21 दिसंबर को मुकर्रर करेगी.

आपको बता दें कि विधायक राजबल्लभ यादव के अलावा इस कांड के आरोपियों में संदीप सुमान उर्फ पुष्पंजय कुमार, राधा देवी, सुलेखा देवी, अर्पिता और टिशु कुमार शामिल हैं.

वर्ष 2016 के फरवरी में एक नाबालिग से बलात्कार के एक मामले में आरजेडी के तत्कालीन विधायक राजबल्लभ यादव और अन्य आरोपियों के खिलाफ आरोप तय किए गए थे. बीते 4 दिसंबर को हुई सुनवाई के बाद विशेष जज परशुराम सिंह यादव ने आरोपपत्र पर दोनों पक्षों के बहस के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था.