पटना: जेडीयू ने किया 200 सीटें जीतने का दावा, RJD ने उठाया सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar624308

पटना: जेडीयू ने किया 200 सीटें जीतने का दावा, RJD ने उठाया सवाल

जेडीयू ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है. जेडीयू नेता और नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि इस बार एनडीए 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी. 

 जेडीयू ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है.

पटना: चुनावी साल शुरू होते ही अब राजनीति भी चुनाव के इर्द गिर्द मंडराती नजर आ रही है. अब जेडीयू ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है. जेडीयू नेता और नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि इस बार एनडीए 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी. 

उन्होंने कहा है कि इससे कम सीट किसी भी कीमत पर नहीं आएगी. विरोधी कुछ भी कर लें, कोई असर नहीं पड़ने वाला है. उन्होंने कहा कि जनता सबकुछ जानती है. सीएम नीतीश कुमार का काम बोलता है. 

अशोक चौधरी ने विपक्ष को जमीनी हकीकत को पहचानने की नसीहत दी. उधर, जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि 2019 में हमें 35 फीसदी वोट मिले. विपक्ष के नेता सिर्फ हवा में बात कर रहे हैं. विरोधी कुछ सीटों पर सिमट कर रह जाएंगे.

जेडीयू के दावे को लेकर सियासी संग्राम हो रहा है. विपक्ष कटाक्ष कर रहा है तो सहयोगी समर्थन कर रहे हैं. जेडीयू के दावे पर आरजेडी ने सवाल उठाया है तो बीजेपी ने समर्थन किया है. अब देखने वाली बात होगी कि आखिर विरोधी इस बयान को कैसे देखते हैं.