अरुणाचल मामले से आहत JDU पूर्व मंत्री ने कहा- BJP से गठबंधन किसी दल को अब सोचना होगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar818359

अरुणाचल मामले से आहत JDU पूर्व मंत्री ने कहा- BJP से गठबंधन किसी दल को अब सोचना होगा

बिहार के पूर्व मंत्री और जेडीयू नेता महेश्वर हज़ारी ने कहा कि जेडीयू के विधायक टूटने का सपना RJD ना देखे. RJD का क्या हश्र होगा ये बयान देने वाले सोंचे.

अरुणाचल मामले से आहत JDU पूर्व मंत्री ने कहा- BJP से गठबंधन किसी दल को अब सोचना होगा.

पटना: बिहार के पूर्व मंत्री और जेडीयू नेता महेश्वर हज़ारी ने कहा कि जेडीयू के विधायक टूटने का सपना RJD ना देखे. RJD का क्या हश्र होगा ये बयान देने वाले सोंचे. जिनको जनता ने रिजेक्ट कर दिया उनके बातों का कोई वैल्यू नहीं है.

इसके अलावा बीजेपी के सियासत पर बात करते हुए जेडीयू के पूर्व मंत्री ने कहा कि अरुणाचल की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. अब देश कोई भी पार्टी बीजेपी से गठबंधन करने में एक बार सोचेगी. अभिमन्यु की तरह बिहार में भी जेडीयू को घेरा गया फिर भी 43 सीट जीते कम बड़ी उपलब्धि नहीं है.

उन्होंने कहा कि गठबंधन धर्म को हर पार्टी को निभाना चाहिए. नीतीश कुमार के बाद बिहार के राजनीति सबसे जानकार नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ही हैं. और सच्चाई यह भी है कि सीएम नीतीश कुमार जैसा देश में कोई नेता नहीं है.

जेडीयू नेता महेश्वर हजारी ने कहा कि नीतीश कुमार एक बार पीएम बन जाएं तो देश तरक्की करेगा. आरसीपी सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी को मजबूत बनाना है. पार्टी मज़बूत होगी. वही, NDA में कोई दिक्कत नहीं सब एकजुट हैं.