केंद्र और राज्य सरकार के बीच टकराव की स्थिति बना रही हैं ममता बनर्जी : जेडीयू

अशोक चौधरी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव के द्वारा ममता के धरने को समर्थन देने पर कहा कि वह पॉलटिकल परसेप्शन बना रहे हैं.

केंद्र और राज्य सरकार के बीच टकराव की स्थिति बना रही हैं ममता बनर्जी : जेडीयू
जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना. (फाइल फोटो)

पटना : पश्चिम बंगाल में जारी उथल-पुथल पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता अशोक चौधरी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य और केंद्र की सरकार के बीच टकराव पैदा कर रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें लगता है कि राज्यों के अधिकार में दखलंदाजी है तो कोर्ट जाएं. अशोक चौधरी ने पश्चिम बंगाल सरकार के तरीके को गलत ठहराया है.

अशोक चौधरी ने कहा कि यदि कोई संस्था राजनीति से प्रेरित है तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए, ना कि धरने पर बैठना चाहिए. उन्होंने कहा कि चिटफंड का मामला पुराना है. साथ ही उन्होंने सीबीआई अधिकारियों को थाने ले जाने को गलत ठहराया है.

वहीं, जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव के द्वारा ममता के धरने को समर्थन देने पर कहा कि वह पॉलटिकल परसेप्शन बना रहे हैं. भविष्य में अपने लिए समर्थन के लिए जा रहे हैं बंगाल. मुश्किल में ममता बनर्जी का साथ देकर आगे लाभ लेने की चाह के साथ कर रहे हैं समर्थन.

ज्ञात हो कि कोलकाता पुलिस ने कोलकाता में सीबीआई दफ्तर पर कब्‍जा कर लिया था. उधर, जब यह हाईप्रोफाइल ड्रामा चल रहा था, उसी समय मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस कमिश्‍नर से मिलने के लिए पहुंच गईं. जब सीबीआई के अधिकारी पुलिस कमिश्‍नर से पूछताछ करने के लिए पहुंचे तो पुलिसकर्म‍ियों के साथ उनकी झूमा-झटकी भी हुई. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने सबसे पहले ये रोक लगाई थी कि उसके राज्‍य में सीबीआई बि‍ना उसकी अनुमति के कोई एक्‍शन नहीं लेगी. अब बीजेपी सवाल उठा रही है कि ममता बनर्जी आखिरकार सीबीआई से इतना क्‍यों डर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ करने आए अ‍ध‍िकारियों के ड्राइवर को सबसे पहले वहां से हटाया गया. उसके बाद पुलिस ने एक के बाद एक दूसरे अधिकारियों को उठाकर पुलिस स्‍टेशन भेज दिया.