पटना: NRC और नागरिकता कानून को लेकर बिफरे JDU नेता गुलाम गौस, बोले- यह काला कानून है

एनआरसी और नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा है कि केंद्र सरकार बंटवारा करना चाहती है. खंड खंड में बांटना चाहती है. 

पटना: NRC और नागरिकता कानून को लेकर बिफरे JDU नेता गुलाम गौस, बोले- यह काला कानून है
जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा है कि केंद्र सरकार बंटवारा करना चाहती है.

पटना: एनआरसी और नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा है कि केंद्र सरकार बंटवारा करना चाहती है. खंड खंड में बांटना चाहती है. साथ ही उन्होंने कहा है कि सुशील मोदी की बातों में दम नहीं है. एनआरसी, नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ लोगों में गुस्सा है. असम कटिहार और दरभंगा में भी इसे लेकर प्रदर्शन हुआ है. 

साथ ही गुलाम गौस ने कहा है कि पूरा देश एनआरसी, नागरिकता संशोधन एक्ट की आग में जल रहा है. एनआरसी और नागरिकता संशोधन एक्ट छोड़ भी दें तो बिल लाने वाले लोग देश जला रहे हैं. कभी बाबरी, कभी दादरी, कभी गौ रक्षा के नाम पर राजनीति हो रही है. 

उन्होंने कहा है कि देश हित में यही होगा सरकार ये बिल वापस ले ले और अपना हठ छोड़ दे. वहीं, आरजेडी नेता भाई बीरेंद्र ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि सुशील मोदी राजनीतिक रूप से संवेदनहीन व्यक्ति हैं. देश को हिंदू-मुस्लिम में बांटने में क्या फायदा मिलेगा, एनआरसी और सीएए एक काला कानून हैं. 

साथ ही उन्होंने कहा कि सुशील मोदी तो राजस्थान के रहने वाले हैं. इनका व्यापार भी राजस्थान में है. कांग्रेस और आरजेडी देश को बचाने में लगी हुई है.