close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरएसएस की जांच वाली चिट्ठी पर JDU-BJP आमने सामने, गिरिराज पर जमकर बरसे केसी त्यागी

आरएसएस की जांच मामले में गिरिराज सिंह के बयान पर केसी त्यागी ने तल्ख टिप्पणी की है.

आरएसएस की जांच वाली चिट्ठी पर JDU-BJP आमने सामने, गिरिराज पर जमकर बरसे केसी त्यागी
केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह पर तल्ख टिप्पणी की है.

नई दिल्लीः आरएसएस की जासूसी मामले में बीजेपी और जेडीयू आमने सामने दिख रही है. आरएसएस की जासूसी को लेकर चिट्ठी सामने आने के बाद सियासत तेज हो गई. जिसमें बीजेपी और जेडीयू नेता आमने सामने दिख रहे हैं. इस मामले में सबसे अधिक गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार तक निशाना साधा है. साथ ही गठबंधन तोड़ने की अपील तक कर दी है. वहीं, गिरिराज सिंह के बयान पर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने भी उन्हें तल्ख जवाब दिया है.

जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह के बयान पर तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने गिरिराज सिंह को छपास रोगी बताया है. उन्होंने यहां तक कहा कि ऐसे ही लोग पेरशानी का सबब बनते हैं.

केसी त्यागी ने कहा कि ऐसे नेताओं को पीएम मोदी के डांट का भी असर नहीं होता है. पीएम मोदी खुद सभी सांसदों को अनुसाशित होने का पाठ पढ़ाते हैं. पीएम ऐसे नेताओं के लिए चिंता भी जता चुके हैं और डांट भी लगा चुके हैं. लेकिन गिरिराज सिंह बिलकुल सहमत नहीं हैं. इसलिए पीएम मोदी का ऐसे ही लोगों के प्रति इशारा था जिसमें गिरिराज सिंह फिट बैठते हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में आरएसएस की जांच को लेकर एक चिट्ठी सामने आई है. जिसके बाद बिहार में बवाल मच गया है. इस मामले में गिरिराज सिंह ने आपत्ति जताई है और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. वहीं, शुक्रवार को एक कार्यकर्ता के ट्विट को गिरिराज सिंह ने रिट्वीट किया है. जिसमें लिखा है कि बिहार के हालात को देखते हुए बीजेपी को जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) से संबंध तोड़ लेना होना चाहिए.