close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरजेडी नेताओं पर तेजप्रताप हुए नाराज, JDU ने कहा- 'उन्हें किया जा रहा है परेशान'

तेजप्रताप यादव ने पार्टी के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ मोर्चा क्या खोला तेजप्रताप को लेकर सियासी बयानबाज़ी का दौर शुरू हो गया है.

आरजेडी नेताओं पर तेजप्रताप हुए नाराज, JDU ने कहा- 'उन्हें किया जा रहा है परेशान'
जेडीयू ने तेजप्रताप यादव को लेकर कहा उन्हें परेशान किया जा रहा है. (फाइल फोटो)

आशुतोष चंद्रा/पटनाः गणतंत्र दिवस के मौके पर आरजेडी आफिस में तालाबंदी से नाराज तेजप्रताप यादव ने पार्टी के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ मोर्चा क्या खोला तेजप्रताप को लेकर सियासी बयानबाज़ी का दौर शुरू हो गया है.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि पार्टी आपकी, पार्टी के नेता आप हैं फिर भी आपको परेशान किया जा रहा. आपको पीड़ा किसने दिया और उसकी इतनी हैसियत कैसे हुई ये तेजप्रताप को सोचना पड़ेगा. तेजप्रताप के पीड़ा व्यक्त किये जाने पर जेडीयू समय-समय पर तेज प्रताप को सहानुभूति देते आयी है. इस बार भी जेडीयू ने सहानुभूति के जरिये लालू परिवार पर हमला बोला है.

इधर बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने कहा है की परिवार का आपसी कलह लालू परिवार के लिए बड़ी समस्या बन चुकी है. जो आपसी कलह नही शांत कर पा रहे वो राज्य की समस्या का समाधान करने का दावा कर रहे हैं. जनता भी इन चीजों को समझ रही है.

आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने तेजप्रताप को लेकर पार्टी में किसी भी तरह के गतिरोध को सिरे से खारिज किया है. विजय प्रकाश ने कहा है कि तेज प्रताप हमारे शीर्ष नेता हैं. रामचंद्र पूर्वे भी उनका सम्मान करते हैं.  26 जनवरी होने के कारण झंडा फहराने के बाद सभी पार्टी आफिस से चले गए होंगे. दूसरे जगह भी कई कार्यक्रम थे. तेजप्रताप की नाराजगी जैसी कोई बात ही नही है.

गौरतलब है कि तेजप्रताप आम दिनों की तरह ही 26 जनवरी को दोपहर में आरजेडी प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी कार्यालय में ताला बंद दिखा. तेजप्रताप मामले पर नाराज हो गए और उन्होंने रामचंद्र पूर्वे पर उनको टारगेट करने का आरोप लगाया. साथ ही परेशान करने का भी आरोप लगाया था. तेजप्रताप ने पूरे मसले पर तेजस्वी से बात कर कार्रवाई करने की बात कही थी.