बिहार: JDU नेता नीरज कुमार ने साधा तेजस्वी पर निशाना, भ्रष्टाचार पर पश्चाताप करने की दी नसीहत

 बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और सभी दलों ने अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है. इस दौरान बयानबाजी का दौर भी खूब चल रहा है. 

बिहार: JDU नेता नीरज कुमार ने साधा तेजस्वी पर निशाना, भ्रष्टाचार पर पश्चाताप करने की दी नसीहत
जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और सभी दलों ने अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है. इस दौरान बयानबाजी का दौर भी खूब चल रहा है. जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. 

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचार पर पश्चाताप करने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि शिव पुराण में लिखा है पश्चाताप से पाप कटता है. गरीबों को कार और बाइक देकर तेजस्वी पश्चाताप कर सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 1.32 करोड़ छात्र-छत्राओं को साइकिल दी है. तेजश्वी इतना तो कर सकते हैं. 

वहीं, नीरज कुमार के आरोपों पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा है कि पश्चाताप जेडीयू और बीजेपी को करना होगा. इस बार 15 साल पुराने काम पर वोट नहीं पड़ेंगे. इस बार 5 साल के काम पर जनता वोट देगी. जनता को ठगने का काम वर्तमान सरकार ने किया है.

साथ ही आरजेडी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि सत्ताधारी भ्रष्टाचार का मुद्दा क्या उठाएंगे? हर जगह पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है. अभी विधायक तक की आवाज को नहीं सुनी जा रही है. आम लोगों की बात कौन कर सकता है? किसी सरकारी ऑफिस में बिना घूस दिए काम नहीं होता है. 

हालांकि, बीजेपी ने जेडीयू के आरोपों का साथ पर साथ दिया है. बीजेपी नेता और मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि अब नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कोई ध्यान नहीं देता है. अब वो सिर्फ ट्वीटर बहादुर बन कर रह गए हैं. नेता प्रतिपक्ष को हकीकत का ज्ञान नहीं है. उन्होंने पुराने ट्वीट में क्या लिखा, ये भी याद नहीं होगा.