PK का राबड़ी देवी पर पलटवार, कहा- 'भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे लोग बन रहे हैं सच का रक्षक'

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को दावा किया था कि जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में अपनी पार्टी के विलय सहित विभिन्न प्रस्तावों को लेकर उनके पति और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद से कई बार मिल चुके हैं.

PK का राबड़ी देवी पर पलटवार, कहा- 'भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे लोग बन रहे हैं सच का रक्षक'
प्रशांत किशोर ने राबड़ी देवी के आरोपों का खंडन किया है. (फाइल फोटो)

पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने राबड़ी देवी के उन आरोपों को खारिज कर दिया है, जिसमें वह पीके पर झूठ बोलने की बात कह रही थी. प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा, 'जो भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे हैं, वो सच का रखवाला बनने की कोशिश कर रहे हैं.' साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं. सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया.

ज्ञात हो कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को दावा किया था कि जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में अपनी पार्टी के विलय सहित विभिन्न प्रस्तावों को लेकर उनके पति और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद से कई बार मिल चुके हैं.

उन्होंने यह भी दावा किया था ति प्रशांत किशोर राजद अध्यक्ष से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कराना चाहते थे. उन्होंने कहा कि अगर प्रशांत किशोर अब इनकार कर रहे हैं, तो वह झूठ बोल रहे हैं.

 

 

लालू यादव ने अपनी आत्मकथा 'गोपालगंज टू रायसीना माइ पॉलिटिकल जर्नी' में भी दावा किया है कि नीतीश ने महागठबंधन में वापसी के लिए कई बार अपने विश्वासपात्र प्रशांत किशोर को उनके पास दूत बनाकर भेजा था. प्रशांत किशोर ने हालांकि ऐसी किसी मुलाकात से इनकार किया है.