लखीसराय: JDU नेता ने आत्मदाह की दी धमकी, पैक्स चुनाव में अनियमितता का लगाया आरोप

जेडीयू नेता कमल किशोर सिंह ने साबिकपुर पैक्स में मतदान और मतगणना को अवैध ढंग से कराने और प्रमाणपत्र निर्गत करने का आरोप लगाया है.

लखीसराय: JDU नेता ने आत्मदाह की दी धमकी, पैक्स चुनाव में अनियमितता का लगाया आरोप
जेडीयू नेता ने आत्मदाह की धमकी दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में समाहरणालय के समक्ष जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता 23 को आत्मदाह करेंगे. लखीसराय प्रखंड अंतर्गत साबिकपुर पैक्स चुनाव की मतगणना में अनियमितता बरते जाने की शिकायत पर जिला प्रशासन द्वारा कारवाई नहीं करने से नाराज जेडीयू प्रत्याशी कमल किशोर सिंह 23 दिसंबर को समाहरणालय के सामने आत्मदाह करेंगे.

कमल किशोर सिंह ने जिलाधिकारी को लिखित आवेदन देकर इसकी जानकारी दी है. जेडीयू नेता कमल किशोर सिंह ने साबिकपुर पैक्स में मतदान और मतगणना को अवैध ढंग से कराने और प्रमाणपत्र निर्गत करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि 13 दिसंबर को पैक्स चुनाव की मतगणना में दस मतपत्र गायब कर गलत तरीके से मिंटू देवी को निर्वाचित घोषित कर दिया गया.

उन्होंने डीएम और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को भी आवेदन देकर चुनाव में बाहरी पैक्स के मतदाताओं द्वारा मताधिकार का प्रयोग करने का आरोप लगाया है. जेडीयू नेता ने कहा कि मिंटू देवी मुंगेर-सेट्रल को-ऑपरेटिव बैंक की अध्यक्ष रहने के कारण निर्वाची पदाधिकारी पर नजायज रूप से दबाव बनाकर प्रमाण पत्र हासिल किया.

कमल किशोर ने कहा कि जिलाधिकारी को आवेदन देकर पूरे मामले की जांच कर पुनः मतदान कराने की मांग की थी, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला. इसलिए बाध्य होकर 23 को आत्मदाह करने का निर्णय लिया है.