बिहार: JDU ने पोस्टर जारी कर लालू यादव पर कसा तंज, RJD बोली...

जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा है कि कोई गलत पोस्टर जारी नहीं हुआ है. लालू यादव अपने चक्कर में गए और पुत्र को भी फंसा दिया. हम लोग वंदे मातरम करते हैं और लालू यादव धंधे मातरम करते हैं.

बिहार: JDU ने पोस्टर जारी कर लालू यादव पर कसा तंज, RJD बोली...
जेडीयू ने पोस्टर जारी कर लालू यादव पर निशाना साधा है.

पटना: जेडीयू (JDU) ने इस साल की शुरुआत से ही पोस्टरबाजी कर आरजेडी (RJD) पर जो हमला करना शुरू किया है वो अब तक चालू है. इसी क्रम में गुरुवार को बिहार में जेडीयू ने एक बार फिर से एक पोस्टर जारी कर आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर हमला बोला है.

पोस्टर में लालू पर तंज कसते हुए जेडीयू ने उनके जेल में होने पर चुटकी ली है. साथ ही लालू यादव के शासन को नकारा बताया गया है. दरअसल, जेडीयू की तरफ से जारी पोस्टर में लिखा गया है, 'परिवार मोह के प्यार में पहुंच गए होटवार में, जिस धरा पर नरसंहारों में रक्त गिरे, उसका शासक नकारा था, भ्रष्ट अपना आचार किया, दूसरों को नसीहत देता है, कभी ये न किया, कभी वो न किया, कभी धर्म, कभी जाति की दुहाई देता है, परिवार के नाम पर भ्रष्टाचार सुनाई देता है, धंधे मातरम धंधे मातरम सिर्फ धंधे मातरम.'

वहीं, इस पोस्टर पर अब सियासत भी तेज हो गई है. जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा है कि कोई गलत पोस्टर जारी नहीं हुआ है. लालू यादव अपने चक्कर में गए और पुत्र को भी फंसा दिया. हम लोग वंदे मातरम करते हैं और लालू यादव धंधे मातरम करते हैं. जेडीयू नेता ने आगे कहा कि सत्ता के माध्यम से धंधा आना चाहिए और पोस्टर में वही बात कहा गया है. जो भी गंदे हथकंडे होते हैं, उसे लालू यादव और आरजेडी अपनाती है. साथ ही जाति के नाम पर लालू यादव राजनीति करते हैं.

इधर, बीजेपी के एमएलसी नवल यादव ने कहा कि यह स्वभाविक है की पोस्टर जारी होता रहता है. अपनी बातों को राजनीति में मीडिया और पोस्टर के माध्यम से जारी कर कहा जाता है. पोस्टर के बयानों से सोशल मीडिया के माध्यम से राजनीतिक पार्टियां प्रहार करती रहती हैं और आरजेडी जो पोस्टर जारी कर रही है, उसका यह जेडीयू जवाब दे रही है.  

वहीं, पोस्टर वार में आरजेडी ने पलटवार किया है. आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि पोस्टर जारी करके आरजेडी बता रही है की 15 सालों में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने क्या किया और उन्हें इसका जवाब देना चाहिए, लेकिन यह लोग लालू यादव के होटवार दिखाते हैं. विजय प्रकाश ने कहा कि बीजेपी-जेडीयू का अगर बस चले तो लालू यादव को फांसी पर चढ़ा देंगे. जब ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया जा सकता है, महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को गोडसे से मरवा दिया जाता है तो, लालू यादव को आरएसएस (RSS) और बीजेपी होटवार पहुंचा दे या दिल्ली के बड़े जेल में पहुंचा दे, उससे कोई चिन्ता नहीं है.