close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीट शेयरिंग में देरी पर सियासत, JDU बोली- कांग्रेस को औकात बता रहे हैं तेजस्वी यादव

नीरज कुमार ने ममता बनर्जी की रैली में तेजस्वी यादव के शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस को तेजस्वी यादव को आंख तरेर रहे हैं. 

सीट शेयरिंग में देरी पर सियासत, JDU बोली- कांग्रेस को औकात बता रहे हैं तेजस्वी यादव
जेडीयू प्रवक्ता ने कांग्रेस पार्टी को बताया भ्रष्टाचार का जनक. (फाइल फोटो)

धीरत ठाकुर, पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने महागठबंधन के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग में हो रही देरी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग इसलिए तय नहीं हो पा रहा है क्योंकि लज्जा महसूस हो रही है. क्योंकि होटवार जेल के कैदी लालू यादव से राहूल गांधी को मिलने का समय नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को राजनीति का बुनियाद मान लिया है. सेक्युलरिज्म के लिए कैदी लालू यादव के आशीर्वाद की जरूरत है.

नीरज कुमार ने ममता बनर्जी की रैली में तेजस्वी यादव के शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस को तेजस्वी यादव को आंख तरेर रहे हैं. वह कांग्रेस को औकात बता रहे हैं. वहीं, 20 जनवरी को जेडीयू की बैठक पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पदाधिकारीयों की बैठक है, निश्चित रूप से आनेवाले चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र का ने कहा कि महागठबंधन में सब ऑल इज वेल है. इस महीने में सीट शेयरिंग पर बात हो जाएगी. उन्होंने कहा कि एनडीए अपने बारे में सोचे. दूसरे के घर में नहीं झांके. उन्होंने कहा कि एनडीए में किस बात को लेकर सीट शेयरिंग तय नहीं हो सकी है कि कौन कहां से लड़ेगा.

तेजस्वी यादव का ममता बनर्जी की रैली में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए हर क्षेत्रीय दल से मिल रहे हैं और एक ही मकसद है कि कैसे हर छोटे दल मिलकर बीजेपी को हराया जाय. जेडीयू की बैठक पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार कितना भी कसरत कर लें, कुछ नहीं होनेवाला है. उन्होंने कहा कि बिहार से नीतीश कुमार और केंद्र से नरेंद्र मोदी को हटाना है.