JDU ने तेजस्वी यादव को बताया 'प्रवासी पक्षी', कहा- जमीनी हकीकत से हैं कोसो दूर

जेडीयू ने कहा कि तेजस्वी ट्विटर के सहारे ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं, जो जमीनी हकीकत से बिल्कुल अलग है.

JDU ने तेजस्वी यादव को बताया 'प्रवासी पक्षी', कहा- जमीनी हकीकत से हैं कोसो दूर
जेडीयू ने प्रवासी पक्षी से की तेजस्वी यादव की तुलना. (फाइल फोटो)

शैलेंद्र, पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला करते हुए उन्हें प्रवासी पक्षी करार दिया है. जेडीयू का कहना है कि तेजस्वी जमीनी हकीकत से दूर केवल ट्वीट करते रहते हैं. वहीं, जेडीयू के वार का राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भी पलटवार किया है. तेजस्वी के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की यात्राओं पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव के ट्विटर अटैक से परेशान जेडीयू नेता उपेंद्र प्रसाद ने पलटवार किया है. उन्होंने तेजस्वी को उनकी यात्राओं को लेकर घेरा है और कहा है कि वह हमेशा बिहार से बाहर ही रहते हैं. उन्हें बिहार की जमीनी हकीकत का ज्ञान नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी ट्विटर के सहारे ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं, जो जमीनी हकीकत से बिल्कुल अलग है.

जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर वार किया, तो सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी समर्थन में उतर गई. मंत्री विनोद नारायण झा का कहना है कि तेजस्वी यादव को अभी ट्रेनिंग की जरूरत है.

सत्तापक्ष के वार का आरजेडी नेताओं ने भी करारा जवाब दिया है. प्रवक्ता भाई बीरेंद्र ने कहा कि तेजस्वी यादव की यात्रा का ब्योरा रखनेवाले पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार को क्यों नहीं देखते? वहीं, पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने तेजस्वी को जमीन से जुड़ा हुआ नेता करार दिया. 

कांग्रेस ने आरजेडी के सुर में सुर मिलाया है. एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि तेजस्वी यादव विपक्ष के नेता की भूमिका अच्छी तरह से निभा रहे हैं. इसका असर आनेवाले समय में दिखेगा. 

तेजस्वी यादव पर सीधा अटैक कर जेडीयू ने साफ जता दिया है कि आने वाले दिनों में किस तरह की राजनीति करने जा रही है, लेकिन विपक्ष के रुख से भी साफ है कि किसी भी मुद्दे पर जवाब देने को तैयार है.