JDU प्रवक्ता बोले, 'ममता बनर्जी बंगाल में बना रहीं है मिनी पाकिस्‍तान'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar538965

JDU प्रवक्ता बोले, 'ममता बनर्जी बंगाल में बना रहीं है मिनी पाकिस्‍तान'

आलोक ने कहा कि बनर्जी ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को राज्य से बाहर राजग के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए धन्यवाद दिया है, लेकिन इससे उनकी गलतियां कम नहीं हो जातीं. जदयू अपने रूख पर कायम है.

उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार के बाहर राजग के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए धन्यवाद और बधाई दी थी.

पटना: जदयू प्रवक्‍ता अजय आलोक ने मंगलवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अपने राज्‍य में 'मिनी पाकिस्‍तान' बना रही हैं. पटना में मीडिया के एक वर्ग से बात करते हुए आलोक ने आरोप लगाया कि बिहारियों को उनके राज्य से बाहर निकाला जा रहा है और ‘‘हमारे लोगों को उनके राज्य से भागने के लिए मजबूर करने वाले लोग बंगाली नहीं हैं. वे रोहिंग्या हैं.’’ आलोक ने कहा कि बनर्जी ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को राज्य से बाहर राजग के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए धन्यवाद दिया है, लेकिन इससे उनकी गलतियां कम नहीं हो जातीं. जदयू अपने रूख पर कायम है.

आलोक ने यह भी कहा कि बिहार से किसी दूसरे राज्‍य के लोगों को नहीं भगाया जाता है. उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार नीत जदयू ने गत रविवार को दिल्ली, झारखंड, जम्मू और कश्मीर तथा हरियाणा के विधानसभा चुनाव अपने बलबूते लड़ने की घोषणा की ताकि वह राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल कर सके. बनर्जी जदयू की सहयोगी भाजपा की विरोधी हैं. उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार के बाहर राजग के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए धन्यवाद और बधाई दी थी. कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल के बर्द्धवान जिले में कोलकाता से पटना आ रही एक बस के यात्रियों से एक होटल के मालिक और उसके अन्य कर्मचारियों ने मारपीट की थी.