Jehanabad News: जहानाबाद में झूला झूलने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी की घटना हुई है. इस घटना में महिला समेत 5 से अधिक लोग घायल हो गए. घटना पाली थाना क्षेत्र के बड़की-मुरारी गांव की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव में आयोजित यज्ञ में झूला झूलने को लेकर देर रात गांव के ही कुछ युवकों ने झूले वाले से झूले झूलाने की बात कही. वही झूले वाले ने देर रात होने की बात कह कर उन्हें दूसरे दिन झूले झूलाने को कहा. इतने में ही लोग झूले वाले से उलझ पड़े तथा हो हंगामा करने लगे. हंगामा सुन के आयोजनकर्ताओं मौके पर पहुंच गए और हंगामा रहे लोगो को शांत करने का प्रयास किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हंगामा मचा रहे लोग यज्ञ के आयोजनकर्ताओं से ही उलझ पड़े तथा रोड़ेबाजी शुरू कर दी. रोड़ेबाजी की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. घटना के बाद गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ डीएसपी संजीव कुमार पहुंच गए और दोनो पक्षों को शांति बनाए रखने की अपील की. इस संबंध में डीएसपी ने बताया कि गांव में यज्ञ का आयोजन किया गया है जहां मेले के साथ साथ झूले भी लगाए गए है. झूला झूलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें मारपीट एवं रोड़ेबाजी की घटना हुई है. 


ये भी पढ़ें- Gaya Firing: पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे पर दिनदहाड़े फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस


इस घटना में महिला समेत पांच लोगो को चोटें आई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर दोनों पक्षों को समझा बुझाकर कर मामले को शांत करा दिया गया है. फिलहाल स्थिति सामान्य है और घटनास्थल पर पुलिस कैम्प कर रही है.