झारखंड विधानसभा चुनाव: संथाल में 'गरजेंगे' PM मोदी, योगी आदित्यनाथ भी भरेंगे 'हुंकार'

बीजेपी के फायरब्रांड प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगा आदित्यनाथ और सतपाल जी महाराज दोपहर दो बजे हरिपुर मैदान, बगडमरा पंचायत सारठ में और दोपहर तीन बजे नाला ब्लॉक फुटबॉल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

झारखंड विधानसभा चुनाव: संथाल में 'गरजेंगे' PM मोदी, योगी आदित्यनाथ भी भरेंगे 'हुंकार'
पीएम मोदी संथाल में करेंगे जनसभा को संबोधित. (तस्वीर- ANI)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) अपने अंतिम चरण में है. पांच में से चार चरण के लिए वोटिंग हो चुकी है. 20 दिसंबर को आखिरी चरण के लिए मतदान होंगे. सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज यानी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) साहिबगंज स्थित संथाल के अमर शहीद सिदो-कान्हू की जन्मस्थली भोगनाडीह में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे भोगनाडीह पहुंचेंगे.

इसके अलावा बीजेपी के फायरब्रांड प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगा आदित्यनाथ और सतपाल जी महाराज दोपहर दो बजे हरिपुर मैदान, बगडमरा पंचायत सारठ और दोपहर तीन बजे नाला ब्लॉक फुटबॉल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

झारखंड चुनाव: CM योगी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राम मंदिर का विरोध करती रही पार्टी

ज्ञात हो कि सोमवार को बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पोड़ैयाहाट में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और झारखंड की रघुवर दास (Raghubar Das) सरकार ने राज्य में पिछले पांच साल में विकास का काम किया है.

अमित शाह ने कांग्रेस, आरजेडी और जेएमएम पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'आरजेडी और कांग्रेस पार्टी झारखंड की रचना को रोककर बैठी थीं, लाठियां और गोलियां चलवा रही थीं. आज हेमंत सोरेन उसी कांग्रेस और आरजेडी की गोद में बैठकर मुख्यमंत्री बनने निकले हैं. झारखण्ड तब बना जब अटल जी प्रधानमंत्री बने, तो झारखंड का निर्माण हुआ.'

वहीं, योगी आदित्यनाथ ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर सिर्फ मंदिर नहीं, बल्कि भगवान राम के जन्मभूमि में बनने वाला राष्ट्र मंदिर है. यहां भारतवर्ष की आत्मा विराजमान करेगी. उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से यह संभव हो पाया है.