झारखंडः JMM रैली से लौट रही बस देवघर में हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar495497

झारखंडः JMM रैली से लौट रही बस देवघर में हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत

जेएमएम की रैली से लौट रही बस देवघर में पेड़ से टकरा गई.

देवघर में बस हादसे का शिकार हो गई.

देवघरः झारखंड के देवघर में एक बड़ा बस हादसा हो गया है. खबरों के मुताबिक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. घटना रविवार सुबह की है, जब बस सारठ-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. वहीं, बताया जा रहा है कि बस जेएमएम की रैली से लौट रही थी. घायलों का इलाज देवघर अस्पताल में कराया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक, जेएमएम की रैली से लौट रही बस हादसे का शिकार हो गई. सारठ-पालोजोरी मुख्य मार्ग के पास बस बेकाबू हो गई और पेड़ से जा टकरा गई. हादसे में बस में सवार तीन महिला और एक पुरूष समेत एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, दर्जनों लोग घायल हुए हैं.

घायलों का इलाज सारठ और देवघर के अस्पताल में किया जा रहा है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने राहत कार्य शुरू किया और पुलिस को इसकी सूचना दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि बस के परखच्चे उड़ गए. बताया जाता है कि बस में 40 से 45 लोग सवार थे.

बस दुमका से झारखंड दिवस की रैली से यात्रियों को लेकर लौट रही थी. घटना के बाद देवघर सदर अस्पताल में श्रम एवं नियोजन मंत्री राज पालीवाल ने मृतकों के परिवारवालों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है. हादसे में मरने वालों में पवन, सुनील मरांडी, सुरजमुनी सोरेन, गुलम्बी मुर्मू, और बदन हांसदा शामिल हैं.

वहीं, घायलों से मिलने के लिए मंत्री राज पालीवाल अस्पताल भी पहुंचे. वहीं, सारठ कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में जरमुंडी विधायक बादल पत्रलेख और एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय समेत कई अधिकारी भी पहुंचे.