'काला सोना' के तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, जब्त किया 20 क्विंटल कोयला
Advertisement

'काला सोना' के तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, जब्त किया 20 क्विंटल कोयला

बलियापुर थाना प्रभारी बालाजी राजहंस ने कहा कि इलाके के पब्लिक स्कूल के पास कई स्कूटरों पर भारी मात्रा में अवैध कोयला लदा होने की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई.

पुलिस ने 20 क्विंटल कोयला जब्त किया.

धनबाद: झारखंड के धनबाद में पुलिस की कड़ी कार्रवाई के बाद भी अवैध कोयला तस्करी रूकने का नाम नहीं ले रही है. जिले के बलियापुर थाना अंतर्गत तस्करों के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार स्कूटर पर लादकर ले जाए जा रहा लगभग 20 क्विंटल कोयला जब्त किया है.

पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद एसएसपी के आदेश पर रांगामाटी पानी टंकी के पास ये सफलता हासिल की है. वहीं, बलियापुर थाना प्रभारी बालाजी राजहंस ने कहा कि इलाके के पब्लिक स्कूल के पास कई स्कूटरों पर भारी मात्रा में अवैध कोयला लदा होने की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई.

इसके बाद पुलिस ने तुरंत दल-बल के साथ बताई गई जगह का रूख किया, जहां लावारिस हालत में खड़े 4 स्कूटरों पर लदा लगभग 20 क्विंटल अवैध कोयला जब्त किया. पुलिस के मुताबिक, मामले में अज्ञात लोगों पर प्रकरण भी दर्ज किया जाएगा.

वहीं, एसएसपी ने कोयला तस्करों को आगाह करते हुए कहा कि अवैध कोयले के खिलाफ पुलिस की छापामारी जारी रहेगी. साथ ही एसएसपी ने स्टॉक होल्डर से मदद की अपील करते हुए कहा कि बड़ा क्षेत्र होने के कारण मिलकर काम करना होगा, तभी कोयले की अवैध तस्करी पर लगाम लगेगी.

(Ravindra Singh, News Desk)