झारखंड़ में अपराधी बेखौफ, हथियार के बल पर 1.25 करोड़ की लूट
Advertisement

झारखंड़ में अपराधी बेखौफ, हथियार के बल पर 1.25 करोड़ की लूट

Jharkhand Samachar:मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि कार सवार व्यवसायी से बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.

झारखंड़ में अपराधी बेखौफ. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ranchi: राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओ ओबेरिया रोड पर अपराधियों ने सुबह एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर करोड़ रुपए की लूट की. 

जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने व्यवसायी निकेश मिश्रा से हथियार के बल पर 1 करोड़ 25 लाख रुपए की लूट की. बता दें कि महाजन को पैसे देने जा रहे व्यवसायी से घर से निकलने के थोड़ी दूर जाने के बाद लूट हुई और बाइक सवार अपराधियों ने  घटना को अंजाम दिया. 

ये भी पढे़ंः Godda के अस्पतालों में बच्चों की हेरा-फेरी, उठा सवाल डॉक्टर फरार

इधर, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि कार सवार व्यवसायी से बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. व्यवसायी अपने घर से पैसे लेकर निकले ही थे कि सड़क पर पहुंचते ही अपराधियों ने उनके कार को रोका और लूट की घटना को अंजाम दिया. साथ हीं, मौके पर पहुंची पुलिस व्यवसायी को पूछताछ के लिए थाना लेकर आई. 

बता दें कि झारखंड़ में अपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि झारखंड़ में अपराधी बेखौफ है और बिना किसी भय के आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और दिन-प्रतिदिन यह घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.