Godda के अस्पतालों में बच्चों की हेरा-फेरी, उठा सवाल डॉक्टर फरार
Advertisement

Godda के अस्पतालों में बच्चों की हेरा-फेरी, उठा सवाल डॉक्टर फरार

Godda Samachar: अस्पताल में हंगामा होते देख वहां के डॉक्टर और स्टाफ वहां से फरार हो गए. बता दें कि मात्र 3 माह पूर्व इस सनराइज अस्पताल में आग लग गई थी. जिसमें कई नवजात बच्चों को बहुत मुश्किल बचाया जा सका था. 

Godda के अस्पतालों में बच्चों की हेरा-फेरी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Godda: गोड्डा में प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी चरम पर पहुंच चुकी है और नवजात बच्चों की अदला-बदली आम हो चुकी है. वहीं, यहां पर बच्चों की अदला-बदली का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.  मामला सामने आने के बाद अस्पताल के डॉक्टर फरार हो गए हैं और इनका मैनेजमेंट में  कोई भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. मामला गोड्डा के सनराइज अस्पताल का है यहां पर नवजात बच्चों का इलाज होता है.

 जानकारी के अनुसार, पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के अगिया मोड़ गांव के एक दंपत्ति को सोमवार को फोन आया कि उनका बच्चा अब इस दुनिया में नहीं रहा और वह अपने बच्चे की डेड बॉडी आकर ले जाए. इस दंपत्ति ने उस नवजात को सनराइज हॉस्पिटल से लाकर उसे दफन कर दिया. साथ ही, इस घटना के कुछ घंटों के बाद सनराइज हॉस्पिटल (Sunrise Hospital) से फिर उसी दंपत्ति को फोन आया कि आपका बच्चा जीवित है और गलती से दूसरे बच्चे को उनको दे दिया गया था और वह उस बच्चे को ले आइए.  इतने में मृत बच्चे के पिता और परिजन वहां आ गए और उन्होंने उन उस बच्चे के डेड बॉडी की मांग की. 

ये भी पढे़ंः Godda: शर्मनाक! दरिंदों ने बुझाई 'हवस' की आग, नाबालिग का किया Gangrape, 1 गिरफ्तार

इधर, अस्पताल में हंगामा होते देख वहां के डॉक्टर और स्टाफ वहां से फरार हो गए. बता दें कि मात्र 3 माह पूर्व इस सनराइज अस्पताल में आग लग गई थी. जिसमें कई नवजात बच्चों को बहुत मुश्किल बचाया जा सका था. गोड्डा के सिविल सर्जन डॉक्टर  ने स्वीकार किया कि उन्हें उड़ती जानकारी मिली है. लेकिन किसी ने उन्हें इसकी सूचना नहीं दी थी. सनराइज अस्पताल डॉ जुनेद चलाते हैं और यह एक सरकारी डॉक्टर भी हैं.

(इनपुट- संतोष)