Ramgarh: कोरोना से बेपहरवाह परिवहन अधिकारी ने फूंकी सिगरेट, BJP बोली- अधिकारियों का ये हाल तो बाकी लोगों का क्या

Ramgarh news: रामगढ़ जिला के परिवहन पदाधिकारी अपने ही जिला परिवहन कार्यालय में बैठकर सिगेरट का कश लगाते हैं. जिसे रोकने ठोकने वाला कोई नहीं है  

Ramgarh: कोरोना से बेपहरवाह परिवहन अधिकारी ने फूंकी सिगरेट, BJP बोली- अधिकारियों का ये हाल तो बाकी लोगों का क्या
रामगढ़ में लापरवाही पर भड़की बीजेपी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ramgarh:  कोरोना का कहर जारी है. पूरे राज्य में कोरोना के केस सामने निकल कर आ रहे है. हर दिन केस में बढ़ोतरी हो रही है. केस बढ़ने के कारण लोगों के साथ साथ प्रशासन के हाथ -पांव फूल रहे हैं. वहीं, झारखंड राज्य के रामगढ़ जिला में इन दिनों कोरोना का प्रकोप काफी तेज गति से फैल रहा है, अब तक रामगढ़ जिला में लगभग 600 लोग कोरोना सक्रिमित हो चुके हैं. लेकिन ऐसे मेंहै भी अधिकारी लापरवाह नजर आ रहे हैं.हाल तो ये है कि जिला के परिवहन अधिकारी कार्यालय में ही सिगरेट फूंक रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, रामगढ़ जिला के परिवहन पदाधिकारी अपने ही जिला परिवहन कार्यालय में बैठकर सिगेरट का कश लगाते हैं. जिसे रोकने -टोकने वाला कोई नहीं है. वहीं, कोरोना के बढ़ते केस के बावबूद भी  रामगढ़ के सदर हॉस्पिटल में भी लापरवाही खूब देखने को मिलती है. यहां, हॉस्पिटल में सोशल डिस्टेंस का पालन सही से नहीं कराया जा रहा है. जबकि जिला में अब तक 600 लगभग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. लेकिन, फिर भी अधिकारी और जनता लापरवाह नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंझारखंड में Corona हुआ बेकाबू, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने जारी की एडवाइजरी

वहीं, सिगरेट पीने मामले को लेकर भाजपा के प्रवक्ता प्रोफेसर संजय सिंह ने कहा है कि झारखंड सरकार का गाइडलाइन और जिला प्रशासन के द्वारा जारी निर्देश का जब अधिकारी ही धज्जी उड़ाते हैं तो बाकी लोगों का क्या होगा. संजय सिंह ने आगे कहा कि ऐसे अधिकारी पर कार्रवाई होने की जरूरत है.

(इनपुट-झुलन अग्रवाल)