रांची पुलिस के हत्थे चढ़े 'मैगी चोर', पिस्टल के नोक पर देते थे घटना को अंजाम

Ranchi news: जानकारी के अनुसार, चार अपराधियों ने 14 मार्च की रात ट्रक JH 05 CP 9743 के चालक संजीत राय को अगवा कर ट्रक को लूट लिया और चालक सहित ट्रक को बेड़ो रोड स्थित कुरगी ले गए.

रांची पुलिस के हत्थे चढ़े 'मैगी चोर', पिस्टल के नोक पर देते थे घटना को अंजाम
रांची पुलिस के हत्थे चढ़े 'मैगी चोर' (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ranchi: रांची पुलिस को लूटपाट मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रातू इलाके से 6.62 लाख की मैगी से लदे ट्रक की लूटपाट के मामले का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने लूटपाट में इस्तेमाल ट्रक को भी बरामद कर  तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के द्वारा पकड़े गए आरोपियों में रामगढ़ इलाके के मांडू निवासी पंकज कुमार, सौरभ कुमार व हरिश उर्फ बादल शामिल हैं. 

इस घटना को अंजाम देने में शामिल रहे तीन अन्य आरोपी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया है. पुलिस प्रशासन ने बताया कि रामगढ़ से ही अपराधी मैगी से लदी ट्रक का पीछा कर रहे थे. रातू पहुंचने के बाद अपराधियों ने ट्रक लूट कांड की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- झोलाछाप डॉक्टर ने ली मासूम की जान, बिना पर्ची दिए भेजा सदर अस्पताल

जानकारी के अनुसार, चार अपराधियों ने 14 मार्च की रात ट्रक JH 05 CP 9743 के चालक संजीत राय को अगवा कर ट्रक को लूट लिया और चालक सहित ट्रक को बेड़ो रोड स्थित कुरगी ले गए. जहां उन्होनें मैगी को दूसरी ट्रक JH 02 AU 1896 में ट्रांसफर कर लिया. अपराधी पूरा माल बेचने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस की सक्रियता से पूरा माल बरामद कर लिया गया है.

घटना कि जानकारी देते हुए ट्रक चालक संजीत राय ने बताया कि वे 13 मार्च को पटना से ट्रक लेकर चले थे. रविवार होने की वजह से गोदाम में मैगी नहीं उतार सके. ट्रक सिमलिया रिंग रोड स्थित हीरामणि पेट्रोल पंप में खड़ी थी. इस दौरान अपराधी वहां पहुंचे और पिस्टल की नोक पर संजीत सहित ट्रक को अगवा कर लिया. इसके बाद लूटकर बेड़ो के रास्ते फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में नहीं थम रहा अपराध! सड़क किनारे मिला महिला का शव