close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : यात्रियों को सरकार की सौगात, परिवहन विभाग ने शुरू की AC बस सेवा

वातानुकूलित बस सेवा की शुरुआत के साथ ही यात्रियों का सफर आसान हो गया है साथ ही सरक्षा के लिए सभी बसों में CCTV कैमरे भी लगाए गए है.

झारखंड : यात्रियों को सरकार की सौगात, परिवहन विभाग ने शुरू की AC बस सेवा

झारखंड सरकार और परिवहन विभाग के प्रयास से पूरे राज्य में वातानुकूलित बस सेवा की शुरुआत की गई है जिससे यात्रियों का सफर आसान हो गया है साथ ही सरक्षा के लिए सभी बसों में CCTV कैमरे भी लगाए गए है.

झारखंड में लग्जरी बस सेवा शुरू होने से सफ़र आसान हो गया है. झारखंड के कई ज़िलों में परिवहन विभाग ने बस सेवा शुरू कर दी है जिसमें रांची, जमशेदपुर, धनबाद, हज़ारीबाग, गिरीडीह, कोडरमा और बोकारो शामिल है. रघुवर सरकार के इस प्रयास की आमलोग तारीफ कर रहे हैं. बस में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. सफाई का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

परिवहन मंत्री सीपी सिंह का कहना है कि यात्रियों को सुविधा देने के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में निजी वाहन चालकों से मिलकर वातानुकूलित बस सेवा की शुरुआत की गई है जिसके जरिए लोग कम समय में सुरक्षित सफर कर रहे हैं. परिवहन मंत्री के मुताबिक सरकार और भी कई तरह के प्रयास कर रही है...जिससे यात्रा आरामदायक और कम समय में हो सके.

रघुवर सरकार की कोशिश है कि सफर सुरक्षित और आनंददायक हो साथ ही पैसों की भी बचत हो इन सब ध्यान में रखकर वातुकूलित बस सेवा शुरू की गई है. इसके अलावा ग्रामीण बस सेवा को भी और बेहतर बनाने का प्रयास किया जा रहा है.

(Exclusive Feature)