बोकारो में एसिड अटैक, चार लोग गंभीर रूप से घायल, पकड़ा गया आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1163488

बोकारो में एसिड अटैक, चार लोग गंभीर रूप से घायल, पकड़ा गया आरोपी

Acid attack in Bokaro: मामूली विवाद में चास थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर में तेजाब फेंककर एक व्यक्ति ने 4 लोगों को घायल कर दिया. इस मामले में आरोपी को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है.

(फाइल फोटो)

बोकारो: Acid attack in Bokaro: मामूली विवाद में चास थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर में तेजाब फेंककर एक व्यक्ति ने 4 लोगों को घायल कर दिया. इस मामले में आरोपी को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. दरअसल बोकारो में चास थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर साइंस स्कूल के समीप आज रविवार को मामूली विवाद के चलते एक व्यक्ति ने 5 आदमी पर तेजाब फेंक दिया. जिसमें एक व्यक्ति बच गया और चार व्यक्ति तेजाब की चपेट में आने से झुलस गए. इस घटना के बाद से इलाके में अफरातफरी मच गई. घटना में तेजाब का कहर इतना भयानक था कि इसकी चपेट में आकर महिला समेत चार लोग जख्मी हो गए.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नशे में धुत एक युवक ने मामूली कहासुनी के बाद तेजाब से भरी बोतल घर से लाकर पड़ोसियों पर फेंकी जिसके चलते चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गनीमत रही कि फेंकी गई बोतल दीवार पर जा टकराई, जिसके छींटे से सभी जख्मी हो गए. जख्मी लोगों में राजेश कुमार, उमाशंकर शर्मा एवं लालमति देवी एक ही परिवार के हैं, चौथा व्यक्ति पड़ोस में रहने वाला विनय कुमार है.

ये भी पढ़ें- बिहार-झारखंड के छात्रों के पास HCL में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, बस रखना होगा इन बातों का ध्यान

तेजाब पीड़ित चारों लोगों को चास पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद सर्वोदय नगर इलाके में अफरा-तफरी मच गई. चीख-पुकार के बीच आसपास के लोगों ने आरोपी छोटू कुमार को पकड़ लिया इसके बाद चास पुलिस को घटना की सूचना दी गई. चास पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर नशे में धुत आरोपी को पकड़कर थाने ले गई. जहां उससे पूछताछ की जा रही है. तेजाब से भरी बोतल कहां से आई. 

पीड़ित का इस पूरे मामले पर कहना है कि अंडा लेने के लिए गए थे जिसमें मामूली कहां सुनी हुई जिसके बाद आरोपी अपने घर गया और दो बोतल में भर कर तेजाब ले आया और वहां खड़े 5 लोगों के ऊपर फेंक दिया. जिसमें से एक बच गया और चार लोगों पर इसके छिंटे पड़े जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए.

(इनपुट-मृत्युंजय मिश्रा)

Trending news