Jharkhand: सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक किशुन दास
Advertisement

Jharkhand: सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक किशुन दास

भाजपा विधायक के साथ उनके अंगरक्षक और चार अन्य साथी यात्रा कर रहे थे. पुलिस ट्रेलर के चालक की तलाश कर रही है. रामगढ़ का पटेल चौक दुर्घटना संभावित चौक बनकर रह गया है.

Jharkhand: सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक किशुन दास

रामगढ़: झारखंड में चतरा के सिमरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक किशुन दास सहित पांच अन्य लोग गुरुवार को उस समय बाल-बाल बच गये, जब उनकी फार्च्यूनर कार को रांची-हजारीबाग राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 33 पर रामगढ़ जिले के पटेल चौक पर पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में विधायक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी, लेकिन भीतर बैठे सभी की जान बच गयी. 

टक्कर में विधायक की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त
रामगढ़ थाने के प्रभारी रोहित कुमार महतो ने बताया कि आज सुबह जब भाजपा विधायक किशुन दास रांची से अपने विधानसभा क्षेत्र सिमरिया जा रहे थे, उसी समय पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर उनकी फार्च्यूनर गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी, लेकिन गाड़ी में यात्रा कर रहे किसी को भी कोई चोट नहीं लगी. 

पुलिस कर रही ट्रेलर के चालक की तलाश 
भाजपा विधायक के साथ उनके अंगरक्षक और चार अन्य साथी यात्रा कर रहे थे. पुलिस ट्रेलर के चालक की तलाश कर रही है. रामगढ़ का यह पटेल चौक दुर्घटना संभावित चौक बनकर रह गया है. क्योंकि यहां फ्लाइओवर बनने का काम चल रहा है, जिसके चलते लोगों को कुछ दूर के लिए एक डाइवर्जन पकड़ना होता है. एक माह पूर्व इसी चौक पर एक अनियंत्रित ट्रेलर ने पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी थी, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी. 

विधायक ने दी ट्विटर पर जानकारी 
वहीं, इस घटना के संबंध में खुद विधायक ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि सुबह अपने क्षेत्र में बाबा साहब आंबेडकर की जयंती के कार्यक्रम के लिए रांची से अपने विधानसभा क्षेत्र जाने के क्रम में रांची-रामगढ़ पथ पर हम सभी एक सड़क दुर्घटना से बाल-बाल बचे, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है, मां भद्रकाली व समस्त क्षेत्रवासियों के आशीर्वाद से हम सभी सकुशल हैं.

(इनपुट-भाषा)

Trending news