त्योहारों को लेकर Ranchi Police अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर रख रही नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1004723

त्योहारों को लेकर Ranchi Police अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर रख रही नजर

शहर की सुरक्षा सहित महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विभिन्न इलाकों में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. संवेदनशील इलाकों में ड्रोन सहित सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी की जा रही है ताकि असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जा सके.

त्योहारों को लेकर Ranchi Police अलर्ट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ranchi: रांची पुलिस (Ranchi Police) ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी पुलिस पदाधिकारियों को कहा कि किसी भी कीमत पर अपराधी और असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा. संवेदनशील इलाकों में ड्रोन सहित सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी की जा रही है.

राजधानी रांची में भक्ति का माहौल
दुर्गा पूजा (Durga Puja) को लेकर राजधानी रांची में भक्ति का माहौल है लेकिन इस खुशी के मौके पर राजधानी रांची के शातिर अपराधी अपराध की घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में हैं. अपराधी एक्टिव मोड पर हैं तो वहीं, रांची पुलिस के सामने अपराध पर अंकुश लगाना बड़ी चुनौती बन गया है.

ये भी पढ़ें- पंजाब नेशनल बैंक में चोरी के मामले में बड़ी कामयाबी, फरार कर्मचारी हुआ गिरफ्तार

ड्रोन सहित सीसीटीवी कैमरे से भी रखी जा रही नजर
शहर की सुरक्षा सहित महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विभिन्न इलाकों में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. संवेदनशील इलाकों में ड्रोन सहित सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी की जा रही है ताकि असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जा सके. रांची पुलिस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी पुलिस पदाधिकारियों को कहा कि किसी भी कीमत पर अपराधी और असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा. 

नवरात्रि से लेकर विजयदशमी तक शहर की सुरक्षा सख्त 
नवरात्रि से लेकर विजयदशमी पर्व तक शहर की सुरक्षा को पुलिस ने सख्त कर दिया है. ऐसे में इस वजह से सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. सादे लिबास में शहर के पूजा पंडाल सहित विभिन्न इलाकों में सुरक्षाबलों की तैनाती की जा रही है. सुरक्षा व्यवस्था इतनी कड़ी रखी जा रही है कि आप के बगल में सादे लिबाज में खड़ा व्यक्ति या महिला पुलिस पदाधिकारी भी हो सकता है ताकि भीड़ भाड़ अधिक होने की वजह से अपराधी इसका फायदा नहीं उठा पाए.

ये भी पढ़ें- फिर दहेज की भेंट चढ़ी एक बेटी, लोभियों ने हत्या कर कुएं में फेंका शव

पूजा के लिए रांची पुलिस की ओर से विशेष इंतजाम किए गए हैं और अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती भी की गई है. जिला पुलिस के 2 हजार और अतिरिक्त 1,000 पुलिसकर्मियों को शहर की सुरक्षा व्यवस्था में लगा दिया गया है.

(इनपुट- कामरान)

Trending news