Murder: पूर्व बाहुबली विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले की हत्या, अपराधियों ने घर मे घुस कर मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1238446

Murder: पूर्व बाहुबली विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले की हत्या, अपराधियों ने घर मे घुस कर मारी गोली

Murder: सरायकेला के आदित्यपुर में अज्ञात अपराधियों ने पूर्व बाहुबली विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले और शहर के नामचीन कन्हैया सिंह की हत्या कर दी. अपराधियों ने उनके घर में घुसरकर गोली मारी है. पूर्व विधायक के साले की हत्या करके अपराधियों ने पुलिस विभाग को चुनौती दे दी है.

Murder: पूर्व बाहुबली विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले की हत्या, अपराधियों ने घर मे घुस कर मारी गोली

सरायकेला: Murder: सरायकेला के आदित्यपुर में अज्ञात अपराधियों ने पूर्व बाहुबली विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले और शहर के नामचीन कन्हैया सिंह की हत्या कर दी. अपराधियों ने उनके घर में घुसरकर गोली मारी है. पूर्व विधायक के साले की हत्या करके अपराधियों ने पुलिस विभाग को चुनौती दे दी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लग गई है.

पहले से घात लगा बैठे थे अपराधी 
पूरा मामला आदित्यपुर  थाना क्षेत्र के हरीओम नगर का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 10:30 बजे  3 की संख्या में नकाबपोश अपराधी कन्हैया सिंह के हरीओम नगर रोड नंबर 5 स्थित मकान के सीढ़ीयों पर पहले से घात लगा बैठे हुए थे. कन्हैया सिंह जैसे ही अपने घर के सीढ़ियों के पास वैसे ही पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने हमला कर दिया. गोली चलने की आवाज सुनने के बाद आस पास के लोग जब वहां पहुंचे तब तक अपराधी वहां से भाग निकले. गोलियों की तरतराहट को सुन कर परिजनों ने कहा हमें लगा कोई फटाखा फोड़ रहा है. गोली लगने के बाद कन्हैया सिंह को इलाज के लिए आनन फानन ने टीएमएच अस्पाताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Jagannath Rath Yatra: धनबाद IIT और BIT छात्रों का कमाल, ऑटोमेटिक रथ पर सवार होंगे भगवान जगन्नाथ

मामले की जांच जारी
घटना की सूचना मिलने के बाद आदित्यपुर थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के मिलने के बाद ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह और मलखान सिंह के करीबियों का कन्हैया सिंह के घर पर जमावड़ा लग गया. जमशेदपुर के सिटी एसपी समेत जमशेदपुर के पुलिस बल भी घटनास्थल पर पहुंच गए ताकि किसी तरह की हंगामे की स्थिति ना पैदा हो सके. फिलहाल घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सारी जानकारी पुलिस को दे दी है. अब तक हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है. वही मामले की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. जमशेदपुर सिटी एस पी का कहना है कि हत्या के कारणों को खंगाला जा रहा मगर एक खोखा घटना स्थल से मिली है जांच कि जा रही है. 

Trending news