प्यार की ये कैसी सजा? महिला और प्रेमी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया
Advertisement

प्यार की ये कैसी सजा? महिला और प्रेमी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

दुमका में महिला और उसके प्रेमी को निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है.मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में हुई इस घटना पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने  6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

महिला और प्रेमी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया (फाइल फोटो)

Dumka: झारखंड के दुमका में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. दुमका के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में महिला और उसके प्रेमी को निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांव के प्रधान सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है.

महिला से मिलने पहुंचा था प्रेमी 

बता दें कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में विवाहित महिला से मिलने के लिए उसका प्रेमी पहुंचा था. तभी गांव वालों को इसकी भनक लग गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़ लिया और इसके बाद महिला और उसके प्रेमी को निर्वस्त्र कर करीब एक किलोमीटर तक घुमाया. पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो पुलिस निरीक्षक उमेश राम पूरी टीम के साथ गांव में पहुंचे. इसके बाद दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर थाने लाया गया.

आरोपियों पर शिकंजा

महिला और उसके प्रेमी की शिकायत पर पुलिस ने नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ग्राम प्रधान सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तार होने वालों में ग्राम प्रधान सामुधन किस्कू,खन्दू मुर्मू,दीवान मुर्मू,गच्छा मुर्मू,गोपिन मुर्मू ,किरण किस्कू शामिल हैं. इसके साथ ही 50 से 60 लोगों पर अज्ञात मामला दर्ज किया गया है.बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें: देवघर के जसीडीह से वास्को-द-गामा के लिए ट्रेन परिचालन शुरू, संथाल को 3 दिनों में तीसरी ट्रेन की सौगात

पुलिस अधिकारियों ने की घटना की निंदा

पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार ने कहा कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव के प्रधान ने मनमाना फैसला सुनाकर मानवता को शर्मसार किया है. दरअसल ग्राम प्रधान के इशारे पर ही महिला और उसके प्रेमी को निर्वस्त्र घुमाया गया.  इस दौरान कुछ लोगों ने उनकी तस्वीर भी ले ली और इसे वायरल कर दिया. उपाधीक्षक ने कहा कि अगर इस तरह का मामला सामने आता है तो पुलिस को सूचना तुरंत सूचना दें, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचा जा सके.

(इनपुट: सुबीर)

 

Trending news