IND vs SA: दूसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1216673

IND vs SA: दूसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू

पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में सात विकेट से करारी हार के बाद भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करने की उम्मीद में रविवार को मैदान पर उतरेगी.

(फाइल फोटो)

Ranchi: पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में सात विकेट से करारी हार के बाद भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करने की उम्मीद में रविवार को मैदान पर उतरेगी. ऋषभ पंत की अगुवाई वाली भारतीय टीम अपने प्रमुख खिलाड़ियों रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव के बिना मैदान में उतरेगी. उनकी अनुपस्थिति भारतीय टीम की वापसी को थोड़ा और कठिन बना सकती है. हालांकि, भारतीय टीम में अभी युवा खिलाड़ी है, जिन्होंने आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाया है.

बेहतर रहा प्रदर्शन

अधिकांश बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि भारत ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना सर्वोच्च टी20 स्कोर बनाया. हालांकि, गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन गेंदबाज विकेट गिराने पर ज्यादा जोर नहीं दे पाए.

भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ियों को बल्लेबाजों ने क्लीन बोल्ड कर दिया. कप्तान पंत को भी अपने गेंदबाजी संसाधनों का अच्छी तरह से उपयोग करना होगा क्योंकि पिछले मैच में महत्वपूर्ण मध्य ओवरों के दौरान युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी नहीं करने के उनके फैसले से कई विशेषज्ञ खुश नहीं थे. यह देखना भी दिलचस्प होगा कि भारत उमरान मलिक या अर्शदीप सिंह को साथ लाएगा या जो पहले मैच में टीम थी उसी के साथ आगे बढ़ेगा.

संभावित एकादश: ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक

ये भी पढ़िये: Firing: जहानाबाद में देर रात बड़ी मस्जिद के पास हुई फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

Trending news