IPL 2022: केकेआर के खिलाफ जडेजा ने चुने अपने 11 महारथी! इस खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका
Advertisement

IPL 2022: केकेआर के खिलाफ जडेजा ने चुने अपने 11 महारथी! इस खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

आईपीएल को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना केकेआर से होना है. इस मैच में रवीन्द्र जडेजा पहली बार कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा श्रेयस अय्यर भी पहली बार केकेआर की जर्सी में नजर आएंगे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना केकेआर से होना है. इस मैच में रवीन्द्र जडेजा पहली बार कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा श्रेयस अय्यर भी पहली बार केकेआर की जर्सी में नजर आएंगे. तो आइये जानते हैं कि इस मैच में चेन्नई की टीम किन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है. 

ये हो सकते हैं सलामी बल्लेबाज़ 

चेन्नई की टीम एक बार फिर से ऋतुराज गायकवाड़ और डिवॉन कन्वे जैसे खिलाड़ियों पर भरोसा जताते हुए दिखाई देगी. ऋतुराज का प्रदर्शन पिछले सत्र में बेहद अच्छा रहा था. उन्होंने सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाए थे. ऐसे में जडेजा को उम्मीद होगी कि वो इस सीजन में भी उसी तरह का प्रदर्शन करेंगे. 

उथप्पा और रायडू पर रहेगी जिम्मेदारी 

टीम के अगर मिडिल आर्डर की बात करें तो चेन्नई की टीम नंबर पर शिवम दुबे को भेज सकते है. इसके बाद टीम उथप्पा और रायडू जैसे अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा जताती हुई नजर आ सकती है. वीजा संबंधी समस्या की वजह से मोईन अली इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे. हालांकि वो भारत आ गए हैं. 

नई भूमिका में नजर आएंगे जडेजा 

इस मैच में जडेजा फिनिशर की भूमिका में नजर आ सकते हैं. इसमें उनका साथ अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी और ब्रावो दे सकते हैं. जडेजा के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका है. 

ये होंगे गेंदबाज 

चेन्नई गेंदबाजी विभाग में राजवर्धन हैगरेकर, क्रिस जॉर्डन और एडम मिल्ने जैसे खिलाड़ियों पर भरोसा जता सकती है. 

संभावित XI: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, शिवम दुबे, रोबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो (विदेशी), राजवर्धन हैंगरगेकर, क्रिस जॉर्डन, एडम मिल्ने 

Trending news