Jharkhand: चलती गाड़ी से युवक को ये हरकत करना पड़ा भारी, गवानी पड़ी जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1177445

Jharkhand: चलती गाड़ी से युवक को ये हरकत करना पड़ा भारी, गवानी पड़ी जान

शनिवार की देर रात एक बारात की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. बाराती में जा रहे एक युवक की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. बाराती वाहन में बैठे युवक ने खिड़की से थूकने के लिए अपने सिर को बाहर निकाला तभी विपरीत दिशा से आ रहे. एक दूसरे वाहन ने युवक के सिर में जोरदार टक्कर मार दी.

(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची: शनिवार की देर रात एक बारात की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. बाराती में जा रहे एक युवक की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. बाराती वाहन में बैठे युवक ने खिड़की से थूकने के लिए अपने सिर को बाहर निकाला तभी विपरीत दिशा से आ रहे. एक दूसरे वाहन ने युवक के सिर में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे युवक की दर्दनाक मौत मौके पर हो गई. यह घटना झारखंड के बेंगाबाद-चतरो पथ पर पेसराटांड के समीप का बताया जा रहा है. 

मौके से अन्य लोग फरार
वहीं हादसे के बाद बाराती वाहन में बैठे अन्य सभी लोग मौके पर से फरार हो गए. वहीं चालक भी शव के साथ गाड़ी को लेकर घटना स्थल से भाग गया और एक सुनसान जगह पर वाहन खड़ी कर चालक फरार हो गया. मामले की सूचना मिलने पर परिजन और बेंगाबाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद वाहन को काफी खोजबीन के बाद शव के साथ बरामद किया गया. मृतक युवक चितमाडीह पंचायत के मंझलाटोल गांव का रहने वाला है. मृतक युवक मंझलाटोल के रहने वाले अलाउद्दीन अंसारी का 17 वर्षीय पुत्र इरफान अंसारी था. वह शादी समारोह में भाग लेने के लिए बारात में शामिल हुआ था. घटना के बाद डीजे लदा वाहन को चालक मौके पर से लेकर फरार हो गया.

युवक की मौके पर मौत
जानकारी के अनुसार जिला के बेंगाबाद थाना अंतर्गत महतोडीह स्थित मंझलाटोल टोला निवासी खुर्शीद अंसारी उर्फ बाबू कंपाउंडर के बेटे की शादी के लिए बारात निकली थी. बारात को मधुपुर थाना अंतर्गत घघरजोरी गांव पहुंचना था. कुछ बारातियों को लेकर एक बोलेरो वाहन अभी मंझलाटोल से चलकर पेसराटांड के समीप पहुंची ही थी कि वाहन के दाहिने सीट पर बैठे एक युवक ने थूकने के लिए खिड़की से अपना सर बाहर निकाला. तभी सामने से एक डीजे लदा वाहन तेजी से आया और युवक के सिर पर टक्कर मार दी. युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

जांच में जुटी पुलिस 
मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई थी. मृतक युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. परिजन के साथ ग्रामीणों ने बोलेरो वाहन और शव को पुलिस को कब्जे में लेने से रोक दिया और हंगामा करने लगे. हालांकि पुलिस और स्थानीय गणमान्य लोगों के प्रयास से लोगों को समझा कर शांत कराया गया. जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की. 

यह भी पढ़े- मालगाड़ी की चपेट में आने से हाथी की मौत, 8 घंटों तक रुका रहा परिचालन

Trending news