धोनी का ये वीडियो तेजी हो रहा वायरल, फैंस को दिया खास गिफ्ट
Advertisement

धोनी का ये वीडियो तेजी हो रहा वायरल, फैंस को दिया खास गिफ्ट

धोनी को लेकर एक खास बात यह भी है कि वो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं. फिर चाहे वो उनके साथ फोटो खींचने या खीचवाने का कोई भी मौका हो, माही कभी फैंस को मना नहीं करते हैं.

धोनी का ये वीडियो तेजी हो रहा वायरल, फैंस को दिया खास गिफ्ट

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन फैंस का ख्याल रखना खूब अच्छे से जानते हैं.  इस बीच, धोनी का वीडियो सामने आया है जिसमें माही बल्ले पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. वीडियो रांची के जेएससीए स्टेडियम का बताया जा रहा है.

  1. IPL से पहले धोनी ने फैंस को दिया खास गिफ्ट
  2. धोनी का वीडियो हुआ वायरल 

धोनी को फैंस से है बहुत लगाव
धोनी को लेकर एक खास बात यह भी है कि वो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं. फिर चाहे वो उनके साथ फोटो खींचने या खीचवाने का कोई भी मौका हो, माही कभी फैंस को मना नहीं करते हैं. बात अगर ऑटोग्राफ देने की हो तो धोनी उसमें भी आगे हैं. यहां तक कि एक बार धोनी ने एक फैन की गुजारिश पर उसके मोटरसाइकिल पर भी अपना ऑटोग्राफ दे दिया था.

फैंस और माही के बीच सुमित बने कड़ी
दरअसल जब भी महेंद्र सिंह धोनी जेएससीए स्टेडियम पहुंचते है तो उनके टेनिस पॉर्टनर सुमित भी साथ होते हैं. फिर चाहे वो लॉन टेनिस कोर्ट में हाथ आजमाना हो या जिम में, दोनों को साथ देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर भी धोनी के फैंस को इसकी खबर मिलती रहती है. लेकिन प्रशंसकों को धोनी से मिल पाना आसान नहीं रहता है इसीलिए वे निशानी से ही काफी खुश हो जाते हैं और माही के पार्टनर सुमित से उनके (धोनी) ऑटोग्राफ की रिक्वेस्ट करते हैं.

धोनी का वीडियो वायरल
ऐसे में अपने फैंस की गुजारिश को धोनी कभी जाया नहीं करते और ऑटोग्राफ दे देते हैं जो बाद में उनके प्रशंसकों तक पहुंच जाता है. कुछ ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें धोनी छोटे-छोटे बल्ले पर अपना ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी का खास ऑटोग्राफ
बता दें कि रांची के राजकुमार और भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान का पूरा नाम महेंद्र सिंह धोनी है, जिन्हें उनके परिवार और दोस्त माही के नाम से बुलाते हैं. आज पूरी दुनिया इस नाम से वाकिफ है. धोनी द्वारा दिए गए ऑटोग्राफ में भी 'माही' लिखा होता है. 

ये भी पढ़ें-आईपीएल से पहले दिखा धोनी का एक और नया अवतार, फैंस भी देख कर रह गए दंग

Trending news