Ladakh Accident: आर्मी नायक संदीप कुमार पाल का पार्थिव शरीर पहुंचा उनके गांव, राज्यपाल रमेश बैस ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement

Ladakh Accident: आर्मी नायक संदीप कुमार पाल का पार्थिव शरीर पहुंचा उनके गांव, राज्यपाल रमेश बैस ने दी श्रद्धांजलि

Ladakh Accident: लद्दाख के तुरटुक में शुक्रवार को सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. दुर्घटना में सेना के 7 जवानों की मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में हजारीबाग के रहने वाले सेना के जवान संदीप कुमार पाल भी शहीद हो गए थे.

(फाइल फोटो)

Ranchi: Ladakh Accident: लद्दाख के तुरटुक में शुक्रवार को सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. दुर्घटना में सेना के 7 जवानों की मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में हजारीबाग के रहने वाले सेना के जवान संदीप कुमार पाल भी शहीद हो गए थे. आज रविवार को शहीद का पार्थिव शव रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंच गया है.  जहां झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस मंत्री चंपई सोरेन और सेना के अधिकारियों ने शहीद को सलामी दी है. 

पार्थिव शरीर पहुंचा गांव
दुर्घटना के बाद रविवार की सुबह शहीद का पार्थिव शरीर उसके गांव हजारीबाग ले जाया गया. जहा पर शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्यपाल औक चपई सोरेन मौजूद थे. सेना के अधिकारियों ने शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान राज्यपाल रमेश बैस ने कि शहीद की मृत्यु पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार वालों को दुख सहने की क्षमता भगवान प्रदान करें. आगे उन्होंने कहा कि इसके लेकर मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.

श्रद्धांजलि अर्पित की
वही मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि सेना देश की रक्षा करने के लिए होती है.  वह सभी जगह देश की रक्षा करने के लिए लगी रहती है. उन्होंने शहीद को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की क्षमता दे यही कामना करता हूं. लद्दाख में हुई इस घटना के बाद से शहीद परिवारों में मातम का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़िये: बिहार में जातीय जनगणना को लेकर सर्वदलीय बैठक से पहले मचा सियासी बवाल

ये भी पढ़िये: Ranchi RIMS: रिम्स में फर्श पर हो रहा है मरीजों का इलाज, कुप्रबंधन का शिकार हुआ अस्पताल

Trending news