close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जीतन राम मांझी ने की अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा, RJD बोली- कहीं नहीं जाएगा HAM

मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि मांझी कहीं नही जाएंगे. उन्होंने दलील दी है कि उनकी विचारधारा महागठबंधन से मिलती है.

जीतन राम मांझी ने की अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा, RJD बोली- कहीं नहीं जाएगा HAM
आरजेडी बोली- कहीं नहीं जाएंगे मंझी.

पटना : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सत्तापक्ष और विपक्ष की ओर से कवायद शुरू कर दी गई है. जीतनराम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) ने भी सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने इस चुनाव में अकेले जाने की बात भी कही. मांझी के बयान के बाद सियासत तेज है. कोई विचारधारा की बीत कह रहा है तो कोई उनकी राजनीतिक हैसियत की.

बिहार सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विजय सिन्हा ने जीतन राम मांझी अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि मांझी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे यह वक्त बताएगा.

वहीं, मांझी के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि मांझी कहीं नही जाएंगे. उन्होंने दलील दी है कि उनकी विचारधारा महागठबंधन से मिलती है. साथ ही उन्होंने कहा कि सभी दलों को ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने का अधिकार है. मांझी भी सभी विधानसभा स्तर पर सदस्य बनाने की बात कह रहे हैं. चुनाव के वक्त तय होगा कि कौन किस सीट पर चुनाव लड़ेगा.

ज्ञात हो कि इससे पहले जीतनराम मांझी ने कहा, 'उन्हें सभी जगह ठगा गया है. बीजेपी में रहकर विधानसभा चुनाव लड़ा था तभी मुझे ठगा गया. महागठबंधन में आने के बाद यहां भी लोकसभा चुनाव में मुझे ठगा गया. कहने के लिए तीन सीट दी गई थी, लेकिन वह एक ही सीट थी. हमें एक सीट कांग्रेस से लेनी पड़ी. हमारे साथ सही नहीं किया गया.'

मांझी इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि हम अब अपनी ताकत दिखाना चाहते हैं. हम अब अकेले चुनाव लड़कर अपनी ताकत दिखाएंगे.

लाइव टीवी देखें-: